हरियाणा : जेजेपी नेता मलखान सिंह को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

हरियाणा में राजनीतिक पार्टियों को धमकी मिलने का सिलसला कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस कड़ी में रेवाड़ी के गांव मालपुरा के पूर्व सरपंच और जेजेपी नेता मलखान सिंह का जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने आरोपी खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

रेवाड़ी में जेजेपी नेता मलखान सिंह को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। जिस आरोपी ने फोन पर धमकी दी है, उसकी भी पहचान हो चुकी है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी गांव मालपुरा का ही रहने वाला है।

गांव मालपुरा के पूर्व सरपंच और जेजेपी नेता मलखान सिंह ने बताया कि आरोपी प्रदीप के खिलाफ पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। वीरवार शाम उनके मोबाइल पर एक नंबर से कॉल आई। फोन करने वाला प्रदीप था और उन्हें गालियां दी गईं और गोली मारने की धमकी दी गई। धमकी मिलने के बाद मलखान सिंह और उनके परिवार के लोग डरे हुए हैं। मलखान सिंह ने तुरंत इसकी सूचना सेक्टर-6 थाना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी प्रदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मलखान के मुताबिक 2017 में उसके चाचा के लड़के धर्मबीर को आरोपी प्रदीप ने गोली मार दी थी। हत्या के प्रयास का यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इस मामले में कोर्ट से जमानत मिलने के बाद प्रदीप बाहर है। जबकि 3 अगस्त 2023 को मलखान सिंह पर ही प्रदीप के परिवार के सतीश और अन्य लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com