हरियाणा : कल शाम से दिल्ली के लिए थम जाएंगे भारी वाहनों के पहिये

नेशनल हाईवे-44 पर जाम की स्थिति बनने से रोकने के लिए कदम उठाया गया है। अलग से रूट तय कर भारी वाहन भेजे जाएंगे। 

दिल्ली में गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर 25 जनवरी की शाम सात बजे से नेशनल हाईवे-44 से भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी। इसके लिए सोनीपत में पुलिस प्रशासन की ओर से संबंधित चौकी प्रभारियों व ट्रैफिक पुलिस को निर्देश दिए गए हैं। वहीं, भारी वाहन चालकों से वैकल्पिक मार्गों से गुजरने की अपील की गई है।

दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड के चलते भारी वाहनों को दिल्ली में एनएच-44 से प्रवेश नहीं दिया जाएगा। ऐसे में वाहन चालक हाईवे किनारे वाहन रोक देते है। उनसे पुलिस ने अपील की है कि वह वाहनों को हाईवे किनारे ना खड़े करें।

लोगों को परेशानी से बचाने के लिए चालक दिल्ली की ओर जाने के लिए पानीपत के सनौली होकर वाया बागपत जा सकते हैं, वहीं पानीपत की ओर जाने वाले वाहन चालक गढ़मिरकपुर से होते हुए बागपत जा सकते हैं।

एसीपी राहुल देव ने बताया कि 25 जनवरी की शाम सात बजे से 26 जनवरी दोपहर 2 बजे तक दिल्ली में भारी वाहन नहीं जा सकेंगे। इस दौरान पानीपत से आने वाले वाहन गन्नौर चौक से गन्नौर शहर फ्लाईओवर से होते हुए पुलिस चौकी खुबडू झाल के साथ नहरों के मध्य रोड से दिल्ली जा सकेंगे।

साथ ही मुरथल सोनीपत-बाईपास से बड़वासनी के रास्ते नहरों के मध्य रोड से या गोहाना की तरफ से अपने गंतव्य को जा सकेंगे। पानीपत की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को राष्ट्रीय राजमार्ग 334बी के रास्ते बागपत, उत्तर प्रदेश व खरखौदा-सांपला के रास्ते आगे भेजा जाएगा। इसके साथ ही पानीपत की तरफ से आने वाले भारी वाहन केजीपी और केएमपी से भी दिल्ली की और ना जाकर अपने गंतव्य तक जा सकेंगे।

दिल्ली में 25 जनवरी की शाम से भारी वाहनों का प्रवेश बंद कर दिया जाएगा। ऐसे में वाहन चालकों से अपील है कि वह हाईवे किनारे वाहन खड़ा ना करें। वह वैकल्पिक मार्ग से अपने गंतव्य की तरफ जा सकते हैं। -राहुल देव, एसीपी हाईवे ट्रैफिक, सोनीपत

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com