हम विकास का एजेंडा लेकर तमिलनाडु की जनता से वोट मांग रहे हैं जो MGR और अम्मा जयललिता के आदर्शों पर आधारित है : PM मोदी

तमिलनाडु : PM मोदी ने यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले कुछ दिनों में तमिलनाडु नई विधानसभा के चयन के लिए मतदान करेगा। एनडीए परिवार राज्य के लोगों की सेवा करने के लिए आपसे आशीर्वाद मांगता है।

हम बहुमुखी विकास का एजेंडा लेकर आपसे वोट मांग रहे हैं जो एमजीआर और अम्मा जयललिता के आदर्शों पर आधारित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि एक ओर एनडीए का विकास आधारित एजेंडा है तो दूसरी ओर कांग्रेस और डीएमके अपना काम बनाने का एजेंडा लेकर चल रही हैं।

मोदी ने कहा उनके (कांग्रेस और डीएमके के) नेताओं के भाषणों में कुछ भी सकारात्मक नहीं सुनने को मिलता है। वह अपने काम या विजन के बारे में बहुत ही कम बात करते हैं। वह केवल दूसरों का अपमान करने का और झूठ फैलाने का काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि इन दिनों कांग्रेस और डीएमके ने अपनी बेकार हो चुकी 2-जी मिसाइल लॉन्च की है। इस 2-जी मिसाइल का एक लक्ष्य है और वह हैं तमिलनाडु की महिलाएं। कुछ दिन पहले यह मिसाइल तमिलनाडु की नारी शक्ति पर हमला करने के लिए यूपीए ने लॉन्च की थी।

मोदी ने कहा, मैं उस जमीन पर हूं जहां के बेटे और बेटियों ने अपने आदर्शों से कभी समझौता नहीं किया और अन्याय के खिलाफ हमेशा लड़े। यहां से मैं कांग्रेस और डीएमको को बताना चाहता हूं कि अपने पार्टी नेताओं को नियंत्रण में रखें।

हम विकास का एजेंडा लेकर तमिलनाडु की जनता से वोट मांग रहे हैं जो MGR और अम्मा जयललिता के आदर्शों पर आधारित है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com