हम ये दावा करते हैं अगर आपने इन तस्वीरो को देख लिया तो, खुद की आखो पर नहीं करेंगे भरोसा….

सोशल मीडिया पर रोज़ाना कितनी फोटोज व वीडियो वायरल होती रहती हैं। और कई बार कुछ ऐसी फ़ोटो वायरल हो जाती हैं जिनका कोई तुक भी नही होता हैं। ये बात तो आप भी जानते होंगे कि कभी कभी गलती से या जाने अनजाने में कुछ अजीबोगरीब फ़ोटो खींच जाती हैं जिनको समझने में काफी समय लग जाता हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरो से रू ब रू करवाने जा रहे हैं जिनको देखने के बाद आप भी अपना सिर पकड़ कर बैठ जाओगे और कहोगे कि ये कैसे हो सकता है। दरअसल ये तस्वीरें कुछ विशेष समय पर और किसी विशेष एंगल से खींची गई हैं। अगर आप ये तस्वीरें एक बार मे देखकर समझने की कोशिश करेंगे तो ये आपके लिए बिल्कुल नामुमकिन है। तो आइए बिना किसी देरी के मिलवाते हैं आपको उन तस्वीरों से।

◆ पहली तस्वीर

इस तस्वीर को इस एंगल से देखने के बाद आप ये नही पता लगा सकते हैं कि इसमे कौन सा हाथ बच्चे का हैं और कौन सा हाथ उसके पापा का।

◆ दूसरी तस्वीर

ज़रा ध्यान से देखिए इस तस्वीर को, अब एक और बार देखिए और बताइए किसने किसको गोदी में उठाया हुआ।

◆ तीसरी तस्वीर

ये तस्वीर अगर आप ध्यान से देखे तो आपको यही लगेगा कि इस खिलाड़ी के 4 हाथ हैं लेकिन ऐसा कुछ नही हैं ये सिर्फ कैमरे के एंगल की गलती हैं।

चौथी तस्वीर

अपने ही सुहागरात का विडियो बना के कर दिया सोशल मीडिया पर वायरल , पत्नी को जब चला पता तो हुआ कुछ…

 

यहाँ पर ये जो तस्वीर हैं वो कोई पैंटिंग नही बल्कि ये असली की तस्वीर हैं जिसमे प्रतीत हो रहा हैं कि एक ऊंट के ऊपर दूसरा ऊंट खड़ा हुआ हैं।

◆ पांचवी तस्वीर

कुछ तस्वीरे अर्थ का बिल्कुल अनर्थ कर देती हैं। अगर ये तस्वीर अगर आप देखे तो आप कहेंगे कि ऐसी तस्वीर खिंचवाने का फायदा ही क्या हैं।

◆ छठी तस्वीर

 

इस फोटो में ऐसा लग रहा हैं कि कोई बच्चा जैकेट पहन कर बैठा हुआ है। लेकिन ये बच्चा नही बल्कि एक पप्पी (कुत्ते का बच्चा) हैं।

◆ सातवी तस्वीर

 

ये तस्वीर को खींचने वाला जो भी फोटोग्राफर हैं वो बहुत ही अनुभवी हैं, क्योंकि ऐसे एंगल से तस्वीरे कोई अनुभवी व्यक्ति ही खींच सकता हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com