हम अपने हरियाणा को PM मोदी के सपनो का राज्य बनाना चाहते CM मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संकल्प लेते हुए दावा किया कि हरियाणा सरकार वर्ष 2020 में कई नए सौगातों से प्रदेश की तस्वीर बदलना चाहती हैं। इतना ही नहीं कई ऐसी परियोजनाएं हैं, जो इस वर्ष पूरी हो रही हैं। इससे प्रदेश के विकास की रफ्तार और तेज होगी। उधर, हरियाणा सरकार ने नव वर्ष को ‘सुशासन संकल्प’ वर्ष के रूप में मनाने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के अनुसार, सरकार का मुख्य लक्ष्य अंत्योदय के सिद्धांत पर चलते हुए ‘सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय’ को चरितार्थ करना है। उन्होंने कहा कि हम साल भर पूरी तत्परता से और पारदर्शिता के साथ जनकल्याण से जुड़ी सेवाओं को आमजन तक पहुंचाने की मुहिम में और अधिक तीव्रता लाएंगे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में हमने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए सुशासित संस्कृति को विकसित करने का प्रयास किया है।

हम काफी हद तक इसमें सफल भी रहे हैं। मैं अपील करता हूं कि लोग ‘मेरी फसल-मेरा ब्यौरा पोर्टल’, ‘परिवार पहचान पत्र’,  ‘मुख्यमंत्री परिवार समृद्धि योजना’  इत्यादि योजनाओं का लाभ अंत्योदय सरल केंद्रों व अटल सेवा केंद्रों के माध्यम से जुड़कर उठाएं।

जनता ने उन्हें पहली बार वर्ष 2014 में सेवा करने का मौका दिया और इस बार उन पर फिर से विश्वास व्यक्त करते हुए दोबारा सेवा करने का मौका दिया है।

ऐसे में इस बार भी वे पहले की तरह जनता की आशाओं व उम्मीदों पर खरा उतरेंगे तथा प्रदेशवासियों को एक स्थिर सरकार देंगे। पहले की तरह इस बार भी उनका ध्येय प्रदेश के हर नागरिक को सर्वाधिक जवाबदेह प्रशासन देने का रहेगा

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com