हमारे सभी विधायक होटल फेयरमाउंट में कुछ दिन और रुकेगे: CM अशोक गहलोत

राजस्थान में सियासी उठापटक जारी है. इस बीच कांग्रेस ने आज विधायक दल की बैठक बुलाई. बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायकों से कहा कि चट्टान की तरह तुम डटे रहो. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हो या भाजपा, कोई नहीं चाहता चुनाव हो और विधानसभा भंग हो.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि अभी आप लोगों होटल फेयरमाउंट में कुछ दिन और रुकना पड़ सकता है. इस दौरान सीएम गहलोत ने विधायकों से पूछा कि आपको होटल में रूकने में दिक्कत नहीं है ना? इस पर विधायकों ने हाथ उठाकर कहा कि नहीं हमें कोई दिक्कत नहीं है. सभी विधायकों ने कहा कि सत्य की जीत के लिए लड़ाई लड़ेंगे.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद सभी कैबिनेट मंत्री मुख्यमंत्री आवास जाएंगे. होटल फेयरमाउंट के बाहर बसें आ गई हैं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज दोपहर 3 बजे कैबिनेट की बैठक बुलाई है. इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए खुद सीएम अशोक गहलोत सीएम आवास पहुंच गए हैं.

गौरतलब है कि सोमवार को सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि उन्हें पता था कि सचिन पायलट निकम्मा है और नाकारा है, वह बीजेपी के साथ मिलकर सरकार गिराने की साजिश रच रहे थे.

राजस्थान के सीएम ने कहा कि पिछले लंबे वक्त से वो नोटिस कर रहे थे, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए ही सचिन पायलट को अपनी सरकार गिराने में दिलचस्पी थी.

सीएम अशोक गहलोत के बयान के बाद सचिन पायलट का एक बयान भी सामने आया, जहां उन्होंने कहा कि उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है.

हालांकि, सचिन पायलट का ये बयान अशोक गहलोत नहीं बल्कि उस विधायक को लेकर था जिसने सचिन पायलट पर 35 करोड़ रुपये का ऑफर देने का आरोप लगाया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com