हनुमान चालीसा पाठ : दिल्ली चांदनी चौक हनुमान मंदिर पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक पूजा पाठ की

दिल्ली के चांदनी चौक में रातों रात बन गए हनुमान मंदिर पर सियासी चढ़ाई शुरू हो गई है. खुद को दूसरों से ज्यादा हनुमान भक्त बताने की होड़ लग गई है. कल बीजेपी की नेता मंडली भजन-पूजन करने गई थी तो आज आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक पहुंच गए. ये वही जगह है जहां अदालती आदेश पर मंदिर गिराया गया. पुराने मंदिर से चंद मीटर की दूरी पर अब नई मूर्ति विराजमान हो गई है.

दिल्ली चांदनी चौक हनुमान मंदिर पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक पूजा पाठ की. साथ में चांदनी चौक के AAP विधायक प्रह्लाद सिंह साहनी भी थे. उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया.

चांदनी चौक स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि आज दिनभर हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया है. मंदिर को चारों तरफ से भव्य रूप से भगवा झंडों, गुब्बारों से सजाया गया है. बीजेपी के नेताओं का मंदिर में आने का कार्यक्रम है.

हालांकि मंदिर दोबारा बनाने की अनुमति किसने दी इस बारे में मंदिर के पुजारी को जानकारी नहीं है. मंदिर समिति कोर्ट में क्या जवाब देगी इसे लेकर भी स्पष्टीकरण नहीं है.

चांदनी चौक हनुमान मंदिर में आरती के बाद AAP नेता दुर्गेश पाठक ‘आजतक’ से बातचीत में किसी भी तरह की राजनीतिक टिप्पणी करने से बचते नजर आए. हालांकि कोर्ट में जवाब के सवाल पर दुर्गेश पाठक ने कहा कि वो अदालत को स्थिति बताने का प्रयास करेंगे.

दुर्गेश पाठक ने कहा, “बजरंगबली हनुमान के भक्तों ने मंदिर बनाया है. देश के अंदर जितने संकट हुए उन्हें बजरंगबली अच्छा करें. मेरी आस्था थी इसलिए आया, टेक्निकल बातें प्रभु ही जानें. कोर्ट से कहेंगे कि रास्ता निकाले. मंदिर भगवान ने बनाया है तो रास्ता भी निकल ही जाएगा. आज प्रार्थना का समय है कि ईश्वर सुख शांति दें. भगवान बीजेपी को सदबुद्धि दे..

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com