हनीट्रैप के जाल में तो नहीं फंस गये राजीव मोदी

कैडिला फार्मा के मुख्‍य प्रबंध निदेशक राजीव मोदी को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश की आशंका के बीच अहमदाबाद पुलिस ने बुल्‍गारिया की युवती से दुष्‍कर्म के आरोप में पहली बार पूछताछ की। पीड़िता इस मामले में 40 लाख रुपये बटोर चुकी है इसलिए शंका यह भी जताई जा रही है कि कहीं कैडिला व राजीव को बदनाम करने को तो यह साजिश नहीं रची गई।

देश की नामचीन फार्मा कंपनी कैडिला फार्मासयूटिकल के मालिक एवं सीएमडी राजीव मोदी पिछले कुछ माह से अपनी पूर्व कर्मचारी बुल्‍गारिया की युवती से दुष्‍कर्म के मामले में चर्चा में हैं। बुधवार देर रात राजीव विदेश से लौटे और अगले ही दिन वकीलों के काफीले के साथ सोला पुलिस थाने में बयान देने पहुंचे।

कभी युवती से अकेले में नहीं मिला- राजीव

उन्‍होंने पुलिस के हर सवाल का एक ही जवाब दिया अन्‍य की तरह वे भी युवती को हाथ जोड़कर नमस्‍कार करते थे, कभी उससे अकेले में नहीं मिले। पुलिस निरीक्षक आर एच सोलंकी ने राजीव से करीब सौ सवाल किये लेकिन जवाब वही मिला। पीड़िता बुल्‍गारियन युवती जानबुझकर अपने बयान दर्ज कराने से बच रही है, वह वीडियो जारी कर तथा अपने वकील राजेश मिश्रा के जरिए पुलिस से संपर्क में है लेकिन अहमदाबाद में होने के बावजूद अभी तक बयान दर्ज नहीं कराए।

शिकायतकर्ता वर्किंग वीजा पर भारत आई और नौकरी के 3 माह बाद ही राजीव पर दुष्‍कर्म का आरोप लगा दिया।

युवती 40 लाख रुपये लेकर अपने देश चली गई

सू्त्रों की मानें तो राजीव मोदी से यह युवती 40 लाख रुपये लेकर अपने देश चली गई थी, लेकिन मामला मीडिया में उछलने के बाद एक बार पिफर लौट आई। युवती को 40 लाख रुपये का भुगतान चैक के जरिए किया गया बताया। मामले के लंबा खिंचते देख अब इस बात की आशंका बढ़ती जा रही है कि कैडिला व राजीव का नाम खराब करने अथवा उससे मोटी रकम वसूलने के लिए हनीट्रेप को जाल तो नहीं बिछाया गया है।

युवती के जाने से जांच पर कोई असर नहीं पड़ेगा

गत दिनों अहमदाबाद पुलिस आयुक्‍त जी एस मलिक ने बताया था कि कैडिला सीएमडी पर दुष्‍कर्म लगाने वाली युवती मुंबई से फ्लाइट पकड़कर अपने देश चली गई है। जबकि पीड़िता के विदेश जाने की बात पर अतिरिकत पुलिस आयुक्‍त सेक्‍टर-1 चिराग कोरडिया का कहना था लड़की का बयान पहले से उनके पास है तथा उसके चले जाने से जांच पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

कैडिला फार्मा में फ्लाइट अटेंडेंड के रुप में काम शुरु किया

उल्‍लेखनीय है कि पीड़िता ने नवंबर 2022 में कैडिला फार्मा में फ्लाइट अटेंडेंड के रुप में काम शुरु किया था। फरवरी 2023 में उसके साथ दुष्‍कर्म व छेड़छाड़ की घटनाएं हुई, पीड़िता ने बताया राजीव मोदी व उनके मैनेजर जॉनसन मैथ्‍यु शामिल था। गुजरात उच्‍च न्‍यायालय ने दिसंबर 2023 में कैडिला सीएमडी के खिलाफ दुष्‍कर्म की शिकायत दर्ज कर जांच के आदेश दिऐ थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com