हडकंप: यूपी के बुलंदशहर से लापता वकील की लाश आठ दिन बाद मिली

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से लापता वकील की लाश आठ दिन बाद मिली है. लापता वकील की धर्मेंद्र चौधरी की डेड बॉडी एक मार्बल गोदाम से मिली है. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि पैसे के लेन-देन को लेकर दोस्त ने ही धर्मेंद्र चौधरी की हत्या की है.

कांग्रेस महासचवि प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस मामले पर राज्य सरकार पर हमला किया है और कहा है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना और क्राइम दोनों ही आउट ऑफ कंट्रोल है.

जानकारी के मुताबिक ये मामला बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर कोतवाली का है. पुलिस का दावा है कि वकील धर्मेंद्र चौधरी की हत्या उसके दोस्त ने की है. रिपोर्ट के मुताबिक वकील धर्मेंद्र चौधरी को पहले किडनैप किया गया था, इसके बाद उसकी हत्याकर शव को गोदाम में छिपा दिया गया.

पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि धर्मेंद्र चौधरी ने अपने दोस्त को 81 लाख रुपये दे रखे थे. बुलंदशहर पुलिस का कहना है कि धर्मेंद्र चौधरी जब बार-बार पैसे मांगने लगा तो उसे किडनैप कर लिया गया, इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेंद्र चौधरी की किडनैपिंग 8 दिन पहले हुई थी. पुलिस की कई टीमें कई दिनों से उसकी तलाश कर रही थी. देर रात धर्मेंद्र के मॉर्बल गोदाम में अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी का नग्न शव बरामद हुआ.

37 वर्षीय अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी की मौत पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला किया है. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा है कि यूपी में जंगल राज फैलता जा रहा है. राज्य में क्राइम और कोरोना दोनों कंट्रोल से बाहर है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया, “उत्तर प्रदेश में जंगलराज फैलता जा रहा है, क्राइम और कोरोना कंट्रोल से बाहर है. बुलंदशहर में धर्मेन्द्र चौधरी जी का 8 दिन पहले अपहरण हुआ था, कल उनकी लाश मिली. कानपुर, गोरखपुर, बुलंदशहर. हर घटना में कानून व्यवस्था की सुस्ती है और जंगलराज के लक्षण हैं. पता नहीं सरकार कब तक सोएगी?.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com