हडकंप: दिल्ली हिंसा साजिश के आरोपी शरजील इमाम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़क उठी थी. दिल्ली हिंसा की साजिश में जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) का छात्र शरजील इमाम भी आरोपी है. असम की जेल में बंद शरजील के खिलाफ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अनलॉफुल एक्टिविटी प्रिवेंशन एक्ट (यूएपीए) के तहत मामला दर्ज किया है.

दिल्ली हिंसा की साजिश के आरोपी शरजील को हिरासत में लेने और असम से दिल्ली लाने के लिए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम असम गई है.

असम से लाए जाने के पहले शरजील का कोरोना टेस्ट कराया गया. शरजील इमाम की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

शरजील इमाम के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब शरजील को असम से दिल्ली लाने के लिए स्पेशल सेल को उसके संक्रमण मुक्त होने तक का इंतजार करना होगा.

शरजील इमाम की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही स्पेशल सेल की टीम उसे लेकर दिल्ली आएगी.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने शरजील इमाम के खिलाफ सबूत मिलने का भी दावा किया है. उसे साजिश के आरोप और फंडिंग के सिलसिले में पूछताछ के लिए दिल्ली लाए जाने की तैयारी है.

शरजील पर आरोप है कि उसने अपने एक भाषण में असम को शेष देश से जोड़ने वाले भूभाग चिकेन नेक को काटने की बात कही थी. शरजील इमाम असम को हिंदुस्तान से अलग करने वाले भाषण के बाद चर्चा में आया था.

इस भाषण के खिलाफ शरजील के खिलाफ देश के कई राज्यों में मुकदमे दर्ज हुए थे. शरजील की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस ने भी कई टीमें बनाकर कई जगह छापेमारी की थी.

बाद में उसे दिल्ली पुलिस ने बिहार पुलिस के सहयोग से बिहार से ही गिरफ्तार किया था. असम में दर्ज राजद्रोह के एक मामले में पूछताछ के लिए वहां की पुलिस शरजील को दिल्ली से ले गई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com