बाप रे: सड़क से नहीं बल्कि नदी में तैरकर रोज़ ऑफिस जाता है यह शख्स... बड़ी वजह

बाप रे: सड़क से नहीं बल्कि नदी में तैरकर रोज़ ऑफिस जाता है यह शख्स… बड़ी वजह

जी हां अक्‍सर बड़ी संख्‍या में लोग यही कहते हैं क‍ि वे जाम की वजह से कहीं भी टाइम से नहीं पहुंच पाते हैं। ऑफ‍िस के ल‍िए देर होना तो जैसा रूटीन हो गया है। ऐसे में कई बार उन्‍हें संकरी व नई-नई गल‍ियों का सहारा लेना पड़ता है, लेक‍िन जर्मनी के बेंजामिन डेविड का जाम से बचने का तरीका काफी अनोखा है।बाप रे: सड़क से नहीं बल्कि नदी में तैरकर रोज़ ऑफिस जाता है यह शख्स... बड़ी वजहअब WHATSAPP से ट्रांसफर कर पाएंगे पैसा, सभी यूजर्स को अब मिलेगी ये नयी सर्विस…

यह पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे। म्यूनिख शहर के रहने वाले बेंजामिन डेविड के घर से ऑफ‍िस के बीच इसार नदी के पुल पर काफी जाम लगता है। ज‍िससे वह इस जाम से परेशान होकर ऑफ‍िस इसार नदी से होकर जाने लगे। इस दौरान वह 1 मील तक तैरते हुए जाते हैं। हालांक‍ि इस दौरान वह खुद की सुरक्षा और सामान की सुरक्षा का खास ख्‍याल रखते हैं। हर द‍िन घर से न‍िकलने से पहले वह नदी का वॉटर लेवल चेक करते हैं। 

इसके बाद वह स्वीमिंग कॉस्ट्यूम पहनते हैं और पैरों में रबर के सैंडल पहनते हैं। ज‍िससे क‍ि कोई कंकड़ या कांच उनके पैर में न लगने पाए। सबसे खास बात तो यह है क‍ि इस दौरान वह अपने लैपटॉप, मोबाइल, वॉच, सूट और जूतों आद‍ि को एक वाटरप्रूफ बैग में पैक कर पीठ पर बांध लेते हैं। इसके बाद आराम से तैरते हुए ऑफ‍ि‍स जाते हैं। जाम से बचने के उनके इस आइड‍िया पर नदी के ऊपर बने पुल से गुजरने वाले लोग उन्‍हें देखकर हंसते हैं। कई बार तो लोग उन्‍हें ऐसे ऑफ‍िस जाते हुए देखने के ल‍िए इंतजार करते हैं। वहीं इस संबंध में बेंजामिन डेविड का कहना है क‍ि वह काफी समय से जाम से परेशान थे। घंटों वह जाम में फंसे रहते थे। ऐसे में उन्‍होंने प‍िछले दो सालों से यह अनोखा तरीका अपनाया। इससे उन्‍हें बहुत आराम म‍िलती है। अब वह समय से ऑफ‍िस पहुंचते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com