स्वामी ओम ने जब सरेआम महिला धर्मगुरु को मारा था थप्पड़, जानिये- पूरा मामला

विवादों के स्वामी यानी स्वामी ओम ने बुधवार को दिल्ली के अस्पताल में लंबी बीमारी के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया। अपने विवादित बयानों के चलते लगातार सुर्खियों में रहने वाले स्वामी ओम देव ने ‘बिग बॉस 10’ में बतौर प्रतियोगी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस दौरान अपने प्रतियोगी साथियों के साथ बर्ताव को लेकर कई बार विवाद में रहे।  स्वामी ओम देव अपने बड़बोलेपन की वजह से कई टेलीविजन शो और कार्यक्रमों में पिट भी चुके थे। कुछ साल पहले स्वामी ओम देव का एक वीडियो भी वायरल हुआ  था, जिसमें न्यूज टेलीविजन शो के दौरान उन्होंने एक महिला धर्मगुरु को थप्पड़ मार दिया था। यह अलग बात है कि थप्पड़ मारने की शुरुआत महिला धर्मगुरु ने की थी। इस घटना को देश के लोगों ने लाइव देखा था। 

हुआ यूं कि एक निजी न्यूज टेलीविजन चैनल पर चल रहे लाइव शो के दौरान राधे मां के संदर्भ में बहस चल रही थी। इस दौरान स्वामी ओम ने राधे मां को लेकर भद्दे और आपत्तिजनक कमेंट कर दिए। इससे नाराज लाइव शो में मौजूद महिला धर्म गुरु ने पहले स्वामी ओम को थप्पड़ मारा फिर प्रतिक्रिया में स्वामी ओम ने भी महिला धर्म गुरु को झन्नाटेदार थप्पड़ मार दिया। इस लाइव शो के दौरान काफी समय बाद मामला शांत हुआ था। 

यह भी जानें

  • स्वामी ओम देव अपने विवादित बयानों के चलते लगातार सुर्खियों में रहे।
  • वह कई चीजों को लेकर विवादों में रहे और अपने बयानों की वजह से भी सुर्खियां बटोरी थीं।
  • बिग बॉस के 10वें सीजन में स्वामी ओमदेव ने एक टास्क के दौरान सारी हदें पार करते हुए आपत्तिजनक व्यवहार किया था। स्वामी ओमदेव ने पहले एक बोल में टॉइलट किया और उसे साथी प्रतियोगी बानी जे पर फेंक दिया था। इसके बाद घर के सभी सदस्य स्वामी ओम के खिलाफ खड़े हो गए थे और बाद में उन्हें बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया था। 
  •  बतौर प्रतियोगी स्वामी ओमदेव से एक्टर सलमान खान से भी जोरदार बहस हुई थी।
  • ओम का लकवा के कारण निधन हुआ।
  • 3 महीने पहले उन्हें कोरोना हो गया था।
  • करीब 15 दिन पहले वह पैरालिसिस के शिकार हो गए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com