स्वच्छ राजनीति से देश की दशा और दिशा बदली जा सकती है : आप नेता मानसी सहगल

मिस इंडिया दिल्ली 2019 रह चुकीं मानसी सहगल ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है। उन्हें विधायक राघव चड्ढा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। सहगल एक प्रशिक्षित इंजीनियर, टेडएक्स स्पीकर और युवा उद्यमी हैं, जिन्होंने अपना खुद का स्टार्टअप शुरू किया है।

दिल्ली की रहने वाली मानसी सहगल की स्कूली शिक्षा दिल्ली पब्लिक स्कूल द्वारका से हुई है। वहीं उन्होंने नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी दिल्ली से उच्च शिक्षा प्राप्त की है।

मानसी के पार्टी ज्वाइन करने पर राघव चड्ढा ने कहा कि उन्हें खुशी है कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल युवाओं में राजनीति से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास जगाते रहे हैं। आम आदमी पार्टी का परिवार दिनों दिन बढ़ रहा है। चड्ढा ने कहा कि वह मानसी का आप परिवार में स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी, सैकड़ों नए लोगों के शामिल होने से तेजी से आगे बढ़ रही है।

वहीं, आप में शामिल होने के बाद मानसी सहगल ने कहा कि, वह समाज के लिए बहुत कम उम्र से कुछ अच्छा करना चाहती थीं। किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं और मैंने पिछले कुछ वर्षों में सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में जबर्दस्त बदलाव देखा है।

मानसी का कहना है कि केजरीवाल की राजनीति और राघव चड्ढा के कार्य ने उन्हें आप में शामिल होने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने ये भी कहा कि स्वच्छ राजनीति से देश की दशा और दिशा बदली जा सकती है। उन्होंने युवाओं और महिलाओं से भी पार्टी में शामिल होकर देश के लिए कुछ करने का आग्रह किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com