स्मोकिंग की शौकीन: ये एक्ट्रेसेज भी खुलेआम उड़ाती हैं धुएं के छल्ले

स्मोकिंग की शौकीन: ये एक्ट्रेसेज भी खुलेआम उड़ाती हैं धुएं के छल्ले

ऐसा लगता है मानो पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और विवादों का चोली-दामन का साथ है। बीते दिनों सीनियर एक्टर जावेद शेख के साथ चुंबन प्रकरण को लेकर वो चर्चा में थीं। अब एक बार फिर खुलेआम सिगरेट पीते उनका वीडियो वायरल हुआ है। वैसे माहिरा अकेली नहीं जो स्मोकिंग की आदी हैं। आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेज पर जिन्हें कई बार स्मोक करते पकड़ा जा चुका है।स्मोकिंग की शौकीन: ये एक्ट्रेसेज भी खुलेआम उड़ाती हैं धुएं के छल्लेसुबह से ही स्मोकिंग करते उनका इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो उस वक्त रिकॉर्ड किया गया जब माहिरा खान एक इवेंट में गई थीं और बैकस्टेज कुछ लोगों से बातें करते हुए स्मोक कर रही थीं। इसके पहले पिछले साल सितंबर में भी माहिरा की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं जिनमें वह न्यूयॉर्क में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ स्मोक करती नजर आ रही थीं। तब भी एक्ट्रेस की खूब आलोचना हुई थी।

‘महाभारत’ में अपने निभाए द्रौपदी के किरदार से चर्चा में आईं रूपा गांगुली स्मोकिंग की बेहद शौकीन हैं। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया। रूपा गांगुली को कई बार सार्वजनिक जगहों पर धुम्रपान करते पाया गया। एक्टिंग के बाद अब रूपा पश्चिम बंगाल से बीजेपी की सांसद हैं।

फिल्म ‘दिल से’ के बाद एक्ट्रेस मनीषा कोईराला के करियर ने रफ्तार पकड़ी थी। एक जमाने में वह शराब और नशीली दवाओं की आदी थीं। बाद में 90 के दशक की यह बेहतरीन अदाकारा कैंसर से जूझने लगीं। लंबे समय तक इस खतरनाक बीमारी से लड़ने के बाद उन्होंने सिगरेट की बुरी लत से छुटकारा पा लिया।

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को भी कई बार पब्लिक प्लेस में सिगरेट पीते हुए स्पॉट किया जा चुका है। सुष्मिता के मुताबिक सिगरेट पीने में कोई खराबी नहीं है और ये उनका निजी मसला है। लेकिन इसके साथ सुष्मिता ये भी कहती हैं कि ये सिगरेट छोड़ना उनके हाथ में है वो जब चाहे इसे छोड़ सकती हैं।

अपनी मासूस सी सूरत और अदाकारी से लोगों को दिवाना बनाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत भी फिल्मों में सिगरेट पीने के कई सीन कर चुकी हैं इसके अलावा वो रियल लाइफ में भी सिगरेट पीने की आदी हैं।इसके अलावा कंगना रियल लाइफ में भी एक चैन स्मोकर हैं। कंगना के अनुसार उनका सिगरेट पीना एक एक निजी फैसला है।

1990 -2000 के दशक की सबसे बड़ी एक्ट्रेस रहीं रानी मुखर्जी को भी सिगरेट पीने की लत है, उनके दिन की शुरुआत सिगरेट पीने से होती है। इस बुरी आदत के चलते रानी के परिवार वालों ने कई बार रानी को इसके लिए फटकार लगाई है लेकिन रानी की सिगरेट है जो छूटने का नाम ही नहीं लेती।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ में उनकी बीवी का किरदार निभाने वालीं सुमोना चक्रवर्ती किसी पहचान की मोहताज नहीं। टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन चुकीं इस एक्ट्रेस को भी कई बार खुलेआम सिगरेट पीते देखा गया। बीते साल तो किसी शो के सेट से स्मोकिंग करती उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

टीवी सीरियल ‘बिदाई’ से फेमस हुई एक्ट्रेस सारा खान ने कई रियलिटी शो में भाग लिया है। रियलिटी शो बिग बॉस से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी क्योंकि इसके बाद सारा ने अली मर्चेंट से शादी की और शादी के एक साल बाद तलाक दे दिया। वह भी एक चेन स्मोकर हैं।

साल 2010 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनीं एक्ट्रेस सोनाली राउत ने कई विज्ञापनों में काम किया जिससे उन्हें अच्छी खासी सफलता मिली। सोनाली का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा लेकिन वह एक प्रोफेशनल मॉडल भी हैं। यहीं से उन्हें स्मोकिंग की लत लग गई थी।

एक्ट्रेस और बिग बॉस 8 कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना भी चेन स्मोकर है। इस वजह से वे सिगरेट का पैकेट हमेशा अपने साथ रखती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com