स्मार्टफोन बन जाएगा DSLR कैमरा, बस खरीदना है ये डिवाइस

स्मार्टफोन कैमरा लेंस ऑनलाइन खरीदे जा सकते हैं। इनको अपने स्मार्टफोन पर लगाकर काफी हद तक फोटोग्राफी एक्सपीरियंस बेहतर हो जाएगा। इन लेंस की खास बात होती है कि इन्हें लगाकर लंबी दूरी पर ऑब्जेक्ट क्लियर दिखाई देता है। Verilux प्रोफेशनल 0.45X वाइड एंगल लेंस और 12.5x मैक्रो एचडी क्लिप ऑन फोन के साथ आता है। इसे क्लिप करना भी आसान है।

आजकल जो स्मार्टफोन आते हैं उनमें शानदार कैमरा फीचर्स दिए जाते हैं। पहले के समय में अच्छे फोटो निकालने के लिए महंगे-महंगे फोन चाहिए होते थे। लेकिन, अब यह काम स्मार्टफोन्स के जरिये ही हो जाता है।

अगर आप अपने फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को और भी बेहतर करना चाहते हैं तो इसमें आपके काम एक छोटू सा गैजेट आ सकता है। हम स्मार्टफोन कैमरा लेंस की बात कर रहे हैं, जिन्हें अमेजन व दूसरी ऑनलाइन साइट्स से लिया जा सकता है।

Verilux Professional Mobile Phone Lens

यह कैमरा लेंस आपके फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को पूरी तरह बदलकर रख देगा। यह 0.45X वाइड एंगल लेंस और 12.5x मैक्रो एचडी क्लिप ऑन फोन के साथ आता है। इस लेंस को iPhone, Samsung, Oppo, Realme स्मार्टफोन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

इसे क्लिप करना भी आसान है और इसका डिजाइन भी अच्छा है। इसे कैरी करने में भी कोई दिक्कत नहीं होती है। अमेजन पर इसकी कीमत 529 रुपये है।

SKYVIK Signi लेंस

इस कैमरा लेंस की कीमत 2,299 रुपये है। iPhone, Samsung और अन्य स्मार्टफोन के लिए इसे इस्तेमाल किया जा सकता है। SIGNI 2 इन 1 लेंस किट में 0.45X वाइड एंगल लेंस + 15X मैक्रो शामिल हैं। लेंस को एल्युमिनीयम अलॉय और कोटेड ग्लास से बनाया गया है ताकि रिफ्लेक्शन और लाइट फ्लेयर्स को कम किया जा सके।

Adcom 8 इन 1 मोबाइल फोन कैमरा लेंस

इस स्मार्टफोन कैमरा लेंस की कीमत 2,106 रुपये है। यह लेंस दूर की चीजों को आसानी से शूट कर सकता है। इस लेंस की मदद से रात में भी शूट कर सकते हैं। इस लेंस को किसी भी स्मार्टफोन के साथ इस्तेमाल करने की सुविधा मिलती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com