स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कोच के पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि एक्सटेंड

स्पोर्ट अर्थारिटी ऑफ इंडिया (SAI) की ओर से हाई परफॉर्मेंस कोच, कोच, सीनियर कोच और असिस्टेंट कोच के रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 14 फरवरी 2024 तक एक्सटेंड कर दी गयी है। जो उम्मीदवार इस भर्ती में तय तिथियों में आवेदन करने से वंचित हो गए थे वे अब बढ़ाई गयी तिथि में ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं।

आवेदन पत्र ऑनलाइन माध्यम से SAI की ऑफिशियल वेबसाइट sportsauthorityofindia.gov.in पर जाकर या इस पेज पर दिए गये डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भरा जा सकता है।

ऐसे भरें एप्लीकेशन फॉर्म

इस भर्ती में कोच पदों पर आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट sportsauthorityofindia.gov.in पर जाना होगा और वहां APPLY ONLINE JOBS के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको Click here to Apply Online लिंक पर क्लिक करके नए पेज पर जाना है। अब आपको Register a new user पर क्लिक करके पंजीकरण कर लेना है। रजिस्ट्रेशन होने के बाद अभ्यर्थी अन्य जानकारी सही-सही भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि वे पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर अपने पास सुरक्षित रख लें।

ऐज क्राइटेरिया

इस भर्ती में हाई परफॉर्मेंस कोच के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 60 वर्ष, सीनियर कोच 50 वर्ष, कोच 45 वर्ष और असिस्टेंट कोच के लिए 40 वर्ष तय की गयी है। आयु की गणना 30 जनवरी 2024 को ध्यान में रखकर की जाएगी।

इस भर्ती के माध्यम से हाई परफॉर्मेंस कोच के 9 पदों, सीनियर कोच के 45 पदों, कोच के 43 पदों और असिस्टेंट कोच के 117 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकरी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com