स्टेट बैंक 21 जनवरी को आयोजित करेगा सर्किल बेस्ड ऑफिसर प्रीलिम्स

भारतीय स्टेट बैंक ने सर्किल बेस्ड ऑफिसर के 5 हजार से अधिक पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत पहले चरण में आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 21 जनवरी को किए जाने की घोषणा कर दी। साथ ही सम्मिलित होने के लिए जरूरी प्रवेश पत्र  जल्द जारी करने की भी जानकारी साझा की।

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। एसबीआइ सीबीओ भर्ती 2023 के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर। भारतीय स्टेट बैंक ने सर्किल बेस्ड ऑफिसर के 5 हजार से अधिक पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत पहले चरण में आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक परीक्षा तारीख  का ऐलान कर दिया है। बैंक द्वारा आज यानी बृहस्पतिवार, 11 जनवरी 2024 को जारी अपडेट के अनुसार एसबीआइ सीबीओ प्रीलिम्स 2024 का आयोजन 21 जनवरी को करेगा।

एडमिट कार्ड जल्द

भारतीय स्टेट बैंक ने मंडल स्थित अधिकारियों की भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा की तिथि की घोषणा के साथ ही साथ इसमें सम्मिलित होने के लिए जरूरी प्रवेश पत्र  जारी किए जाने को लेकर भी जानकारी साझा की है। बैंक के अपडेट के मुताबित आवेदन किए उम्मीदवारों के लिए कॉल लेटर जल्द ही जारी किए जाएंगे।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि बैंक द्वारा कॉल लेटर को ऑनलाइन मोड में जारी किया जाएगा, जिन्हें डाउनलोड करने के लिए लिंक को एसबीआइ की आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in के करियर सेक्शन में एक्टिव किया जाएगा। इस लिंक के माध्यम से उम्मीदवार अपने अप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ के माध्यम से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे।

प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवार इस पर दिए गए अपने व्यक्तिगत विवरणों की जांच कर लें और यदि इनमें कोई त्रुटि हो तो सुधार के लिए तुरंत बैंक की हेल्पलाइन पर संपर्क करें।

बता दें कि एसबीआइ ने देश भर के विभिन्न राज्यों में बनाए गए अपने सर्किलों में सर्किल बेस्ड ऑफिसर्स के 5,447 पदों पर सीधी भर्ती के लिए अधिसूचना नवंबर में जारी करने के बाद आवेदन प्रक्रिया 22 नवंबर से शुरू की थी। उम्मीदवारों ने अपने आवेदन 12 दिसंबर 2023 तक सबमिट किए थे।

अधिसूचना में भारतीय स्टेट बैंक ने न तो प्रारंभिक परीक्षा की तिथि और न ही प्रवेश पत्र जारी किए जाने की तारीख का ऐलान किया था। हालांकि, बैंक ने अब परीक्षा तिथि की घोषणा कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com