स्टाफ ने चिकन बिरयानी देने से किया मना तो गुस्साए युवक ने रेस्टोरेंट में लगाई आग

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं । अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क का है जो बेहद चौंकाने वाला है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक व्यक्ति ने रेस्टोरेंट को सिर्फ इसलिए आग लगा दी क्योंकि उसके स्टाफ ने उसे चिकन बिरयानी देने से मना कर दिया था। जी हाँ और यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में आरोपी दिख रहा है जो रेस्टोरेंट में आग लगा रहा है। इस मामले में आरोपी की पहचान 49 साल के चोफेल नोरबू के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है आरोपी चोफेल शहर के जैक्सन हाइट्स इलाके में स्थित एक बांग्लादेशी रेस्टोरेंट में चिकन बिरयानी खाने पहुंचा था। जी हाँ और उसका दावा है कि नशे में होने की वजह से रेस्टोरेंट ने उसे चिकन बिरयानी नहीं दी। जी हाँ और इस पर वो काफी भड़क गया और रेस्टोरेंट के मालिक को सबक सिखाने के बारे में सोचा। उसके बाद आरोपी ने अगली रात रेस्टोरेंट को आग के हवाले कर दिया। इस मामले का वीडियो न्यूयॉर्क के दमकल विभाग ने जारी किया है, जो अब वायरल हो चुका है।

इसमें 49 वर्षीय चोफेल रेस्टोरेंट के पास खड़े होकर पर उस पर ज्वलनशील तरल पदार्थ छिड़कते और फिर उसमें आग लगाता हुआ नजर आता है, हालांकि, इस दौरान वह खुद भी आग की चपेट में आ जाता है। इस मामले में आरोपी चोफेल ने कहा, ‘मैं काफी नशे में था। मैंने रेस्टोरेंट में चिकन बिरयानी ऑडर की। लेकिन स्टाफ ने मुझे देने से मना कर दिया।’ उसने आगे कहा, ‘रेस्टोरेंट की हरकत से मुझे गुस्सा आ गया। मैंने गैस की एक केन खरीदी। फिर रेस्टोरेंट की गेट पर उसे छिड़ककर उसमें आग लगा दी।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com