स्कर्ट पहनकर आई छात्रा की शिक्षक ने की थी पिटाई, जख्म ने लिया कैंसर का रूप

नालंदा के राजकीयकृत मध्य विद्यालय साठोपुर के एक शिक्षक पर छात्रा की डंडे से पिटाई के बाद जख्म का कैंसर रूप लिए जाने के मामलें की जांच करने गुरुवार को नगर आयुक्त आनंद शेखर स्कूल पहुंचे। जहां उन्होनें करीब 1 घंटे तक छात्रा एवं उसके परिजन और आरोपी शिक्षक व अन्य छात्राओं से पूछताछ की।

नगर आयुक्त ने कहा कि जांच रिपोर्ट को कलमबद्ध कर लिया गया है।  जिलाधिकारी को पूरी रिपोर्ट सौंपी जाएगी। उन्होंने बताया कि डीएम के जनता दरबार में साठोपुर निवासी संतोष पासवान ने आवेदन देकर शिक्षक पर कार्रवाई की गुहार लगाई थी। जिलाधिकारी के आदेश पर उनकी अध्यक्षता में 4 सदस्यीय जांच टीम का गठन किया गया है। आवेदन में उन्होंने बताया है कि उनकी पुत्री संध्या कुमारी 9वीं क्लास की छात्रा है। पिछले 4 सितंबर 2023 को लैगिज की जगह स्कर्ट पहनकर स्कूल आ गई थी। इसी बात पर नाराज शिक्षक सुजीत कुमार ने डंडे से इस कदर बेरहमी से घुटने पर मारा कि वह बेहोश हो गई थी।

पिटाई की बात स्वीकारी
उनका आरोप है कि पिटाई के कारण घुटने के जख्म ने धीरे-धीरे कैंसर का रूप ले लिया है, जिसका इलाज पटना के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। उन्होंने आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग की है। वहीं आरोपी शिक्षक डराने के लिए एक दो डंडे से पिटाई की बात स्वीकार कर रहें हैं। छात्रा ने कहा कि वह लैगिज की जगह स्कर्ट पहन कर आई थी। इसी कारण शिक्षक ने उसकी पिटाई की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com