सौरव गांगुली का मुंहतोड़ जवाब एशिया की टीम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों नहीं देंगे जगह

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने जब से बीसीसीआई अध्यक्ष की कुर्सी संभाली है वो सुर्खियों में छाए हुए हैं. गांगुली ने अध्यक्ष बनने के बाद से कई बड़े फैसले लिए हैं. गुरुवार को उन्होंने पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) की ओर से हमलों पर करारी चोट की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरव गांगुली की अध्यक्षता वाली बीसीसीआई ने कहा है कि बांग्लादेश में वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ होने वाली दो टी20 मैचों (Asia XI Vs World XI) की सीरीज में कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी नहीं खेलेगा. एशियाई प्लेइंग इलेवन में भारत, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाड़ी ही होंगे.

उसमें कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी नहीं खेलेगा.बता दें बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) बांग्लादेश के संस्थापक और ‘बंगबंधू’ के नाम से मशहूर शेख मुजीबुर रहमान की जन्म शताब्दी मनाने जा रहा है और इस अवसर पर वह मार्च में एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन के बीच दो टी20 मैचों की सीरीज का आयोजन करेगा. बड़ी बात ये है कि आईसीसी ने इस मैच को आधिकारिक दर्जा दिया है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई के संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज ने कहा है कि एशिया एकादश (Asia XI Vs World XI) की टीम में खेलने के लिए किसी पाकिस्तानी टीम को खेलने का निमंत्रण नहीं दिया जाएगा.

उन्होंने कहा, ‘हम इस बात को जानते हैं कि एशिया की टी20 टीम में पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी नहीं होगा. यही संदेश है और इसलिए, दोनों देशों के खिलाड़ियों का एक साथ आने या एक दूसरे को चुनने का कोई सवाल ही नहीं है. जयेज जॉर्ज ने आगे बताया कि सौरव गांगुली उन पांच खिलाड़ियों का फैसला करेंगे जो एशिया की टीम का हिस्सा होंगे.बता दें पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान की ओर से भारत के खिलाफ लगातार बयानबाजी हो रही है. दोनों देशों के बीच तब माहौल बिगड़ गया जब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख एहसान मनी ने कहा कि भारत में सुरक्षा स्थिति पाकिस्तान से भी ज्यादा खराब है. इसके अलावा पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर राशिद लतीफ ने चार देशों के प्रस्तावित टूर्नामेंट के बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली के आइडिया को भी बकवास बताया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com