‘सौदा खरा खरा’: कियारा आडवाणी ने अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी पर जम कर डांस किया

कपूर खानदान के सितारे अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी पर बॉलीवुड की कई रसूखदार शख्सियतों ने शिरकत की थी. खान परिवार से लेकर बच्चन फैमिली तक, इस शादी में इंडस्ट्री के दिग्गज सितारों को देखा जा सकता था.

इस शादी पर करीना कपूर से लेकर शाहरुख खान जैसे सितारों ने डांस परफॉर्मेस भी दी और फैंस के बीच ये शादी सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड होती रही. अब इस वेडिंग से कियारा आडवाणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी फिल्म के एक गाने पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो क्लिप में कियारा अपनी फिल्म गुड न्यूज के लोकप्रिय सॉन्ग ‘सौदा खरा खरा’ पर डांस करती नजर आईं. कियारा इस दौरान पर्पल रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं.

उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ते हुए सेंट्रल पार्ट किया था. उन्होंने कुंदन नेकलेस, डायमंड चूडियां और एक स्टेटमेंट रिंग भी पहना था. कियारा ने अपनी परफॉर्मेंस से वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया था.

सोशल मीडिया पर कियारा का ये डांस परफॉर्मेंस काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि कियारा के अलावा करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान, शाहरुख खान, गौरी खान, करण जौहर, तारा सुतारिया जैसे सितारों ने इस वेडिंग रिसेप्शन पर परफॉर्म किया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा इससे पहले राज मेहता की फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी और ये फिल्म अक्षय की साल 2019 की चौथी हिट फिल्म साबित हुई थी.

कियारा गुड न्यूज के अलावा इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. उनके पास लक्ष्मी बॉम्ब, इंदू की जवानी, भूल भूलैया 2 और शेरशाह जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. कियारा लक्ष्मी बॉम्ब में एक बार फिर अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com