सौंदर्या शर्मा और गौतम विग धीरे-धीरे करके एक-दूसरे के करीब आ रहे, पढ़ें पूरी खबर..

बिग बॉस में अब धीरे-धीरे कपल्स बन रहे हैं। गौतम विग और सौंदर्या शर्मा अब एक-दूसरे के और करीब आ रहे हैं। दोनों अब साथ में ज्यादा टाइम स्पेंड करते हैं। इतना ही नहीं दोनों की स्टोरी में अब रोमांस का एंगल भी तेजी से आगे बढ़ रहा है। गुरुवार के एपिसोड में रात के समय सौंदर्या, गौतम के कमरे में आती हैं और उनके साथ उन्ही के बेड पर लेटी होती हैं। दोनों के बीच बातें होती हैं और फिर धीरे-धीरे बातें कम और उनका रोमांस चालू होता है। दोनों की खुसर-फुसर सुनकर अर्चना गौतम की नींद खराब हो जाती है जो गौतम की रूम पार्टनर हैं। वह दोनों से बाहर जाकर बात करने को कहती हैं। इसके बाद दोनों बेड से उठकर रूम के वॉशरूम में जाते हैं और उसे बंद कर लेते हैं। इस वक्त दोनों अपने माइक उतार देते हैं।

अर्चना ने गौतम की खींची टांग

अगले दिन अर्चना, गौतम को चिढ़ाती भी हैं जब वह सौंदर्या के लिए इमली ढूंढ रहे होते हैं। अर्चना कहती हैं कि सब सही तो है कहीं कोई नन्हा मेहमान तो नहीं आने वाला। कल तो तुम बड़ा बाम लगाने में लगे थे।

गौतम फिर और मस्ती करते हुए कहते हैं कि कुछ हो जाता, लेकिन तुम बीच में आ गई। तुमने सब खराब कर दिया बीच में आकर। अर्चना फिर जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

सौंदर्या ने किया किस

वहीं गौतम और सौंदर्या बाद में साथ में बैठे होते हैं और फिर रूम से बाहर जाते हैं। उस वक्त गौतम गेट पर खड़े हो जाते हैं और फिर सौंदर्या उन्हें गाल पर किस करती हैं।

अब दोनों के किसिंग सीन और क्लोजनेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। दर्शक कयास लगा रहे हैं कि क्या दोनों सच में एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं या ये सब सिर्फ गेम के लिए हो रहा है।

वहीं घर के कुछ कंटेस्टेंट्स को लगता है कि गौतम तो सौंदर्या के लिए सीरियस हैं, लेकिन शायद सौंदर्या सिर्फ गेम के लिए उनके करीब आ रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com