सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वैशाली ठक्कर का सुसाइड नोट, नोट में बताई ऐसी बातें जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

 ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल में संजना का रोल निभाने वाली वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) की मौत के बाद से इस आत्महत्या के तार एक के बाद एक खुलते नजर आ रहे हैं. वैशाली ने अपने घर में फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया था. लाश के पास से पुलिस को सुसाइड नोट मिला जिसके तार अब वैशाली के एक्स बॉयफ्रेंड से जुड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर वैशाली ठक्कर का सुसाइड नोट भी वायरल हो रहा है. जिसमें वैशाली ने आत्महत्या करने की वजह बताई साथ ही बताया कि वो ऐसा कदम उठाने पर क्यों मजबूर हुईं. 

राहुल को बताया जिम्मेदार
वैशाली ठक्कर का सोशल मीडिया पर जो सुसाइड नोट वायरल हो रहा है उसमें वैशाली ने राहुल नाम के शख्स को जिम्मेदार ठहराया है. वैशाली ने राहुल पर फिजिकली और इमोशनली परेशान करने की बात कही.

पेरेंट्स से मांगी माफी
पुलिस को वैशाली की डायरी मिली है जिसमें वैशाली ने अपने दिल का हाल लिखा है. इस सुसाइड नोट में वैशाली ने अपने मां और पिता से माफी मांगी है. इसके साथ ही लिखा कि मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई. प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना.

वरना मेरी आत्मा को नहीं मिलेगी शांति 
वैशाली ठक्कर ने आगे लिखा- ‘मुझे राहुल और दिशा बीते ढाई साल से टॉर्चर कर रहे हैं. इन्हें सजा जरूर दिलवाना. वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. आपको मेरी कसम है. खुश रहना. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. मितेश से कहना मुझे माफ करे. I quit.’

Vaishali Thakkar

राहुल ने उठाया दोस्ती का फायदा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वैशाली ने सुसाइट नोट में लिखा है कि राहुल ने दोस्ती का फायदा उठाकर उसके फोटो धोखे से ले लिए थे. ये फोटोज उसने पिछले मंगेतर को भेज दिए थे और सगाई टूट गई थी. अभी भी राहुल वैशाली को टॉर्चर कर रहा है. खबरों की मानें तो सुसाइड नोट की हैंड राइटिंग को कंफर्म करने के लिए पुलिस एक्स्पर्ट्स की मदद लेगी.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com