सोमनाथ मंदिर में आज दर्शन करेंगे अमित शाह

केन्द्रीय गृह और भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान वे सोमनाथ मंदिर जाएंगे और अहमदाबाद व जूनागढ़ में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

गृह मंत्रालय द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति  के मुताबिक केन्द्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर गुजरात आएं। इसमें वह 2 दिसंबर को सुबह 10 बजे सोमनाथ मंदिर में दर्शन व पूजन करेंगे। इसके बाद सुबह 11 बजे वे जूनागढ़ के प्रकृति धाम में आयोजित रूपायन ट्रस्ट के जन्म शताब्दी कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 3 बजे शाह अहमदाबाद की साइंस सिटी में आयोजित माटी कला महोत्सव के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

दोपहर में मंत्री अहमदाबाद के साइंस सिटी में आयोजित माटी कला महोत्सव में भाग लेंगे। केंद्र सरकार के खादी एवं ग्रामोद्योग आयोग की ओर से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में देशभर से कुम्हार और मिट्टी के बर्तन बनाने वाले कलाकार हिस्सा लेंगे। कार्यक्रम के अंतर्गत मिट्टी के बर्तनों पर एक सेमिनार भी आयोजित किया जाएगा जिसमें 5 हजार से अधिक कलाकारों के भाग लेने की संभावना है।

130 करोड़ भारतीय भारत को विकसित और आत्मनिर्भर बना सकते हैं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को गुजरात के गिर सोमनाथ जिले में ‘विकित भारत संकल्प यात्रा’ को संबोधित किया और कहा कि केवल 130 करोड़ भारतीयों के प्रयास ही भारत को विकसित बना सकते हैं। और हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर। उन्होंने कहा कि  भारत की आजादी के 75 साल पूरे हो गए हैं और जब हमारी आजादी के 100 साल पूरे होंगे तो भारत दुनिया के हर क्षेत्र में आगे होगा। इसी लक्ष्य को हासिल करने का संकल्प लेने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com