सोने से पहले बिना कपड़ों के ये काम करना पसंद करती है एक्ट्रेस, जानकर चौंक जायेंगे आप

किसी की बिना कपडे के सोने की आदत होती है तो किसी की बिना कपडे टीवी देखने की. जी हाँ, ऐसी ही एक और एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसकी ये आदत आपको भी हैरान कर देगी. बहुत से ऐसे सेलिब्रिटीज होते हैं जिनकी कुछ अजब-गजब आदतें होती हैं. ऐसे कई सेलेब्स के बारे में आप जानते भी होंगे जिनकी आदत ही ऐसी होती है कि हम सुनकर ही हैरान रह जाते हैं, आइये जानते हैं उस एक्ट्रेस के बारे में.

दरअसल, 49 साल की हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने एक इंटरव्यू के दौरान कई अहम खुलासे किए हैं. खबर के मुताबिक जेनिफर एनिस्टन ने बताया था कि उनको न्यूड होकर टेलीविजन देखने में बहुत मजा आता है और यह उनकी आदत में शामिल है. यानि जब भी वो टीवी देखती हैं तो बिना कपड़ों के ही देखती हैं. जेनिफर ने इस अहम बात का खुलासा ‘द एलेन डीजेनेरेस शो’ के दौरान की. शो की होस्ट एलेन डीजेनेरेस ने जेनिफर से सवाल किया था कि आप नहाने, प्यार करने और स्विमिंग करने के अलावा और कौन सा काम है जो न्यूड होकर करना पसंद करती हैं? इस सवाल के जवाब में जेनिफर ने कहा कि ‘मुझे न्यूड होकर टीवी देखना बेहद पसंद है.’

‘गली गली’ में दिखे मौनी रॉय के हॉट और सेक्सी मूव्स, देखकर घायल हो जायेंगे आप

इसी बारे में उनसे फिर से सवाल किया गया है हैरानी से तो जेनिफर ने फिर से कहा हां, इसमें अजीब क्या है? रात में मैं जब बिस्तर पर जाती हूं तो ऐसे ही टेलीविजन देखती हूं. अब आदत कितनी अजीब है ये आप समझ ही गए हैं जो किसी भी आम इंसान के लिए साधारण नहीं है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com