सोनू सूद ने बेटे को दिया गिफ्ट की करोड़ों की लग्जरी कार…

फादर्स डे के दिन एक्टर सोनू सूद को उनके बेटे के साथ एक लग्जरी ब्रैंड न्यू गाड़ी में देखा गया. जिसके बाद ये कयास लगाए गए कि एक्टर ने बेटे को महंगी कार खरीद कर दी है. अब इस खबर पर सोनू सूद ने रिएक्ट किया है. उन्होंने बेटे को नई गाड़ी दिलवाने की बात से साफ इंकार किया है.

क्या सोनू सूद ने बेटे को दिलाई लग्जरी कार?
स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में सोनू सूद ने कहा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. मैंने अपने बेटे के लिए कार नहीं खरीदी है. वो कार हमारे घर पर ट्रायल के लिए लाई गई थी. हम टेस्ट रन पर गए थे. बस इतना ही है. हमने गाड़ी को नहीं खरीदा है. क्यों मैं अपने बेटे को फादर्स डे के दिन गाड़ी गिफ्ट करूंगा? क्या उसे मुझे कुछ नहीं देना चाहिए था. (मजाक करते हुए) आखिरकार वो (फादर्स डे) मेरा दिन था. मेरे दोनों बेटे फादर्स डे के दिन जो सबसे बेस्ट गिफ्ट मुझे दे सकते हैं वो है अपना समय. मुझे उनके साथ कम ही समय बिताने का मौका मिल पाता है. अब वे बड़े हो रहे हैं उनकी खुद की जिंदगी भी है. इसलिए साथ में दिन बिताना लग्जरी है जो मुझे लगता है मैंने अपने लिए कमाया है.

जब ये बात सामने आई थी कि सोनू सूद ने अपने बेटे को महंगी कार दिलाई है तो उन्हें कई लोगों ने ट्रोल भी किया था. इस पर रिएक्ट करते हुए सोनू सूद कहते हैं- मेरे ख्याल से इन खबरों के नीचे आए 90 प्रतिशत कमेंट्स मेरे फेवर में थे. वे कहते हैं कि अगर मैंने गाड़ी खरीदी है तो मैंने अपने और अपने परिवार के लिए कुछ किया है. इन बीते महीनों में जो पॉजिटिविटी और प्यार मुझे लोगों का मिला है वो मेरी जिंदगी का बेस्ट गिफ्ट है. उससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे खिलाफ कितनी भी नफरत फैलाई जाए. मेरे प्रशंसक मेरे काम पर कभी शक नहीं करेंगे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगे. सोनू सूद कई बड़े हीरोज संग स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. वे साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. कोरोना काल में लोगों की मदद कर कईयों के मसीहा बने सोनू सूद आज भी इस नेक काम को जारी रखे हुए हैं

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com