सोनीपत : कैंटर की टक्कर से बाइक सवार सुरक्षा गार्ड की मौत

हरियाणा के सोनीपत में नेशनल हाईवे-334 बी पर गांव खेवड़ा बाईपास पर कैंटर की चपेट में आने से बाइक सवार सुरक्षा गार्ड की मौत हो गई और उनका साथी घायल हो गया। दोनों बागपत के सोनीपत के बहालगढ़ आ रहे थे। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के गांव भोड़ा निवासी प्रवीन कुमार ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया कि वह तथा उनके साथी गांव लुहारी निवासी रवि कुमार बहालगढ़ स्थित ब्रैक फैक्टरी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते हैं। वह बागपत से बहालगढ़ बाइक से सफर करते हैं। वह तथा उनके साथी शनिवार रात को बाइक पर सवार होकर बहालगढ़ लौट रहे थे।

जब वह गांव खेवड़ा बाईपास पर पहुंचे तो इसी दौरान कैंटर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में उनका साथी कैंटर में फंस गया। जिस पर चालक उसे दूर तक घसीटते हुए ले गया। बाद में आरोपी कैंटर को मौके पर छोडक़र भाग गए। हादसे में रवि गंभीर रूप से घायल हो गए और प्रवीन को भी चोट लगी।

राहगीरों ने दोनों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर रवि की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची बहालगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मामले में प्रवीन के बयान पर कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com