सोनीपत: कार ने साइकिल व स्कूटी सवार 5 लोगों को मारी टक्कर

सोनीपत: हादसे में कार सवार तीन युवक भी घायल हुए हैं। सोनीपत के मामा भांजा चौक पर यह हादसा हुआ है। घायलों को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

हरियाणा के सोनीपत जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां के मामा-भांजा चौक पर देर रात करीब साढ़े 12 बजे तेज रफ्तार ईको स्पोर्ट्स गाड़ी के चालक ने साइकिल व स्कूटी पर जा रहे नेपाल के रहने वाले पांच युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल व स्कूटी सवार चार नेपालियों की मौत हो गई और साइकिल सवार नेपाली समेत कार चालक व उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। नेपाल के रहने वाले पांचों युवक एक कार्यक्रम में वेटर का काम कर लौट रहे थे।

मूलरूप से नेपाल निवासी अमर, दल बहादुर, अर्जुन, कमल और दिल बहादुर फिलहाल सोनीपत में रहकर वेटर का काम करते थे। पांचों देर रात करीब 12 बजे कार्यक्रम में काम करने के बाद साइकिल व स्कूटी पर सवार होकर सोनीपत स्थित किराये के कमरे के लिए निकले थे। जब वह मामा भांजा चौक पर पहुंचे तो इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार ईको स्पोर्ट्स गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद गाड़ी चालक उन्हें कुचलते हुए आगे दीवार से जा टकराया। हादसे में साइकिल व स्कूटी सवार अमर, दल बहादुर, अर्जुन और कमल की मौके पर ही मौत हो गई और अपनी साइकिल पर उनसे आगे चल रहे दिल बहादुर घायल हो गए। हादसे में गाड़ी सवार जटवाड़ा निवासी रितिक, जैनपुर निवासी अरुण व मोहित गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

हादसे की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस और अस्पताल से चिकित्सक की टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीसीटीवी में दिख रहा हादसा
देर रात हुआ हादसा सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है। इसमें गाड़ी सवार अचानक आकर पीछे से टक्कर मारता है। साइकिल व स्कूटी सवार दूर तक उछलते दिखाई दे रहे हैं। टक्कर मारने के बाद गाड़ी दुकान के बाहर दीवार से टकरा जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com