सैम बहादुर की स्क्रीनिंग पर स्पॉट हुए मामा-भांजे

 बॉलीवुड के मशहूर कलाकार विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। इस मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग बुधवार को देर रात मुंबई में आयोजित की गई है, जिसमें हिंदी सिनेमा के तमाम फिल्मी सितारों ने शिरकत की।

इस मौके पर एक्टर अभिषेक बच्चन और अपने भांजे अगस्त्य नंदा के साथ पहुंचे। इस बीच अब दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे और नाती को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

अभिषेक और अगस्त्य को लेकर बोले अमिताभ

रिलीज से पहले ‘सैम बहादुर’ के मेकर्स की तरफ से देर रात सेलेब्स के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। इस दौरान बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और अगस्त्य नंदा की मामा-भांजे की जोड़ी ने काफी सुर्खियां बटोरीं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की कई फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं।

जिनको लेकर अब ‘प्रोजेक्ट के’ एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। इस ट्वीट में बिग बी ने अभिषेक और अगस्त्य की वीडियो को शामिल रखा और लिखा है- ”रक्त बहता है, दोनों में बच्चन है, आशीर्वाद सदा उनका तुम दोनों पर।”

इस अंदाज से अमिताभ ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन और अगस्त्य नंदा को आशीर्वाद दिया है। सोशल मीडिया पर फैंस बिग बी के इस स्टाइल को काफी पसंद कर रहे हैं। ये पहला मौका नहीं जब अमिताभ ने अपने बच्चों पर इस तरह प्यार लुटाया है, इससे पहले भी कई बार ये कारनामा कर चुके हैं।

जल्द डेब्यू करेंगे अगस्त्य

नाना अमिताभ बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन की तरह अब अगस्त्य नंदा भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। बतौर स्टार किड्स अगस्त्य जल्द ही डायरेक्टर जोया अख्तर की मूवी ‘द आर्चीज’ (The Archies) से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं। अगस्त्य नंदा की पहली मूवी 7 दिसंबर को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com