सेल के दौरान बिग बाजार ने भी किया शानदार ऑफर्स का ऐलान… एयरटेल से हुआ करार

एयरटेल  थैंक्स ऐप के ग्राहकों को बिग बाजार की सेल में ज्यादा फायादा दिया जाएगा. इसके लिए कंपनी ने फ्यूचर ग्रुप के साथ एक डील की है. इस ऑफर के तहत ग्रहाकों को बिग बाजार की सेल में एक्सलूसिव बेनीफिट मिलेगा. इस ऑफर के कारण एयरटेल थैंक्स के यूजर्स बिग बाजार की सेल शुरू होने से पहले ही खरीदारी कर सकेंगे.

एयरटेल थैंक्स ऐप के सभी ग्राहक बिग बाजार के सबसे सस्ते 5 दिन सेल के दौरान दो दिन पहले खरीदारी कर सकेंगे. बता दें कि बिग बाजार की यह सेल 22 जनवरी से 26 जनवरी तक चलेगी. एयरटेल थैंक्स के ग्राहक सेल शुरू होने से पहले 20 और 21 जनवरी से ही बिग बाजार के स्टोर्स पर जाकर खरीदारी कर सकते हैं.

कैसे करें शॉपिंग-

एयरटेल थैंक्स के ग्राहकों सबसे पहले एयरटेल थैंक्स ऐप को ओपन करना है. इसके बाद डिस्कवर एयरटेल थैंक्स ऑप्शन को सलेक्ट करना होगा. इसके बाद बिग बाजार सबसे सस्ते 5 दिन ऑप्शन को सलेक्ट करके पास जनरेट करना होगा. इस पास को शॉपिंग के बाद बिलिंग काउंटर पर कैशियर को दिखाना होगा.

इसके अलावा एयरटेल थैंक्स के ग्राहकों को कुछ दूसरे ऑफर्स भी मिलेगें. इसके अलावा ग्राहकों को फास्ट बिलिंग का फायदा भी मिलेगा. बता दें कि इसमें सभी एयरटेल थैंक्स ग्राहक शामिल हैं जो पोस्टपेड, प्रीपेड मोबाइल और होम ब्रॉडबैंड का इस्तेमाल कर रहे हैं.

इसके अलावा एयटेल थैंक्स के ग्राहकों को इस सेल में कैशबैक भी मिलेगा. कैशबैक लेने के लिए ग्रहाकों को फ्यूचर ऐप डाउनलोड करनी होगी. जो लोग फ्यूचर ऐप को पहली बार डाउनलोड करेंगे उनको रजिस्ट्रेशन करने के बाद 100 रुपये का कैशबैक अलग से दिया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com