सेबी असिस्टेंट मैनेजर भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी

सेबी की ओर से असिस्टेंट मैनेजर (ग्रेड A) के 97 रिक्त पदों के लिए भर्ती परीक्षा का आयोजन 27 जुलाई 2024 को निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर करवाया जाएगा। जिन भी उम्मीदवारों ने इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन किया था वे अपना प्रवेश पत्र वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही आप एसएमएस में दिए लिंक से भी इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (SEBI) की ओर से असिस्टेंट मैनेजर (ग्रेड A) पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। जिन भी उम्मीदवारों ने इस भर्ती में शामिल होने के लिए तय तिथियों में आवेदन किया था वे तुरंत ही सेबी की ऑफिशियल वेबसाइट www.sebi.gov.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। आपकी सहूलियत के लिए इस पेज पर भी प्रवेश पत्र के लिंक उपलब्ध करवा दिया गया है जहां आप लॉग इन क्रेडेंशियल दर्ज करके इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

कैसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
सेबी ग्रेड ए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और यहां एडमिट कार्ड से संबंधित लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद आपको मांगी गई डिटेल भरकर सबमिट करनी होगी जिसके बाद प्रवेश पत्र स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

एसएमएस लिंक का उपयोग करके भी डाउनलोड कर सकते हैं एडमिट कार्ड
सेबी की ओर से दी नोटिफिकेशन में दी गई जानकारी के मुताबिक सभी आवेदनकर्ताओं के एडमिट कार्ड उनके रजिस्टर्ड नंबर पर एसएमएस कर दिए गए हैं। अभ्यर्थी अपने इनबॉक्स में एडमिट कार्ड से संबंधित लिंक पर क्लिक करके अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीदवार ध्यान रखें कि वे जब भी परीक्षा देने केंद्र पर जाएं तो एडमिट कार्ड एवं एक वैलिड पहचान पत्र अनिवार्य रूप से साथ लेकर जाएं, बिना एडमिट कार्ड एवं पहचान पत्र के आपको परीक्षा हॉल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। आपको बता दें कि सभी असिस्टेंट मैनेजर ग्रेड ए भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 27 जुलाई 2024 को निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर करवाया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com