सेक्स के समय इन बातों का रखे खास ख्याल

वैसे हम आपको अपने बेड-टाइम में अपने पार्टनर के साथ ज्यादा क्रिएटिव होने की सलाह देते रहते हैं लेकिन कुछ बातें ऐसी हैं जिनके लिए हम आपको बिल्कुल मना करेंगे. इससे पहले कि आप और आपका पार्टनर अपना लवली बेड-टाइम स्पेंड करने के लिए बेड पर कूद जाएं हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे काम जो आप कभी न करें तो ही अच्छा है.

1.फ्लोर बैड के किनारे कैंडल्स न लगाएं: अगर आपकी बेडिंग फ्लोर पर है तो कैंडल्स जलाना रिस्की हो सकता है. ज़ाहिर है आप इतना हॉट सेक्स तो नहीं चाहती होंगी.

2. Handsy  होने से पहले अपने रिंग्स वगैरह निकाल लें: आप या आपका पार्टनर जब एक-दूजे को इधर-उधर टच या rub करते हैं तो आपकी रिंग चोट पहुंचा सकती है. आपके सेंसिटिव पार्ट्स घायल हो सकते हैं इसलिए बेहतर होगा कि एक्टिव होने से पहले ये चीज़ें उतार कर किनारे कर दें.

3. खाने के बाद हाथ धोना न भूलें भले ही आप कितनी भी एक्साइटेड हों: क्योंकि आपके लेडी-पार्ट्स और आपके पार्टनर के charged parts को मसाला बिल्कुल पसंद नहीं. कहीं ऐसा न हो कि लव-मेकिंग के दौरान आपको वॉशरूम भागना पड़े.

4. एक-दूसरे को शेव करने की न सोचें: ये सुनने में बहुत इनक्रेडिबल लगता है कि आपका Guy आपके बॉडी पार्ट्स शेव करे पर ज़ाहिर है वो इन चीज़ों का एक्सपर्ट नहीं है तो ये सब न करने दें.

5. अपने dangling earrings किनारे रखें: सेक्स के वक्त कोई डिस्टर्बेंस नहीं चाहिए यार!

6. उस वक्त घर की कोई बात नहीं: सेक्स के वक्त सिर्फ सेक्स पर ध्यान दें. सास-बहू वाली शिकायतें नहीं और हस्बैंड से कोई नाराज़गी नहीं. उस समय पूरा फोकस सिर्फ सेक्स पर रखें फिर देखें कमाल.

7. पोर्न मूवीज को कॉपी न करें:  पोर्न मूवीज़ कॉपी करना एक्साइटिंग लग सकता है पर ये खतरनाक भी हो सकता है इसलिए बेहतर होगा कि आप अपना स्टाइल create करें…आपका अपना sex style!

8. कोई फोन कॉल अटेंड न करें: बीच में disturbing लगता है डियर! इतना भी नहीं समझतीं आप? 😛

9. Ex-files पर अभी कोई बात नहीं: अभी आप दोनों को ज़रूरत है एक-दूसरे में पूरी तरह इंवॉल्व होने की. ये तो गलती से भी न पूछें कि सेक्स में कौन बेहतर है..आप या उसकी ex?.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com