सेक्स के दौरान भूलकर भी न करें ये गलतियां वरना जा सकती है जान

वैसे तो इस बारे में सभी जानते है कि लोग अपनी सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाने और ज्यादा से ज्यादा प्लेजर हासिल करने के चक्कर में क्या-क्या नहीं करते. कई कपल्स तो इसके लिए रिस्की सेक्स पोजिशन और अन्य तरीकों का भी सहारा लेते हैं. बीते कुछ सालों में जहां कई इरॉटिक सेक्स ट्रेंड पॉप्युलर हुए और कपल्स को उनके फायदे भी दिखे, तो वहीं एक सेक्स ट्रेंड ऐसा भी देखा गया जो जानलेवा भी साबित हो सकता है. यह जानकारी जागरुकता के लिए दी गई है. इस प्रक्रिया को किसी भी हालत में अपनाने का बिलकुल भी प्रयास न करें.

न्यूड बॉडी पर करंट का इस्तेमाल: इसका नाम है इलेक्ट्रो सेक्स, जिसे इरॉटिक इलेक्ट्रोस्टिम्युलेशन या फिर इलेक्ट्रोप्ले भी कहा जाता है. यह एक ऐसी प्रक्रिया है जिसमें कपल्स यौन संबंध बनाने के दौरान एक-दूसरे की नेकेड बॉडी पर इलेक्ट्रिसिटी यानी बिजली या करंट का इस्तेमाल करते हैं.

इन बॉडी पार्ट्स पर मेन फोकस: इसमें बिजली की मदद से चलने वाले सेक्स उपकरणों का इस्तेमाल किया जाता है और उनकी मदद से नर्व्स को स्टिम्युलेट किया जाता है. मेन फोकस प्राइवेट पार्ट की उत्तेजना पर होता है ताकि प्लेजर और ऑर्गेजम को और भी अधिक बढ़ाया जा सके.

करंट के जरिए नर्वस सिस्टम स्टिम्युलेट: कई देशो में इस सेक्स ट्रेंड का चलन सामने आया. हमारा नर्वस सिस्टम बेहद सूक्ष्म इलेक्ट्रिकल सिग्नल के जरिए ऑपरेट करता है और इस सेक्स प्रोसेस में इस्तेमाल होने वाले उपकरण उसी लेवल के इलेक्ट्रिकल सिगनल के जरिए बॉडी पार्ट्स को ट्रिगर करने की कोशिश करते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com