सेक्स की हदे पार करने वाली महिलाएं होती है इस बीमारी का शिकार, हमेशा करती है…

क्या आप जानते है कि कोई ऐसी बीमारी भी होती है, जिससे से सेक्स की इच्छा हद से ज्यादा होती हो। आप इस हद को कितना मान सकते हो 5 -10 बार या इससे कुछ ज्यादा। लेकिन आप गलत है ये हद होती है 50 से 100 बार तक। जी हाँ एक ऐसी ही बीमारी है जिससे दिन में 50-100 बार सेक्स की इच्छा होती है या फिर सेक्स करने जैसा अहसास होता है। इस बीमारी का नाम पीजीएडी (पर्सिस्टेंट जेनिटल अरॉउजल डिसऑर्डर) है।

पीजीएडी बीमारी बहुत कम लोगो को होती है। इसके कुछ उदाहरण सामने आये है, उससे यह बीमारी महिलाओ में ही होती है। पीजीएडी बीमारी का लक्षण यही है कि इससे सेक्स की बहुत इच्छा होती है। एक सर्वे के अनुसार मीनोपॉज ( महिलाओं में जब लगातार 1 साल तक मासिक धर्म या पीरियड होना बंद हो जाए, तो उसे  मीनोपॉज कहते हैं ) के शुरू होने के पहले महिलाएं इस रोग की शिकार हो सकती हैं। 

पीजीएडी बीमारी के उदाहरण : 
1. न्यूयॉर्क में रहने वाली 44 वर्षीय की किम रामसे नामक एक नर्स को रोजाना दिन में सौ बार सेक्स चाहिए। अगर कुछ भी होता है तो वो उत्तेजित हो जाती है और उसके बाद उसे सेक्स चाहिए। दरअसल, हुआं यू कि कई साल पहले किम सीढियों से गिर गयी थी जिसके बाद उसे सेक्स के लिए बार-बार उत्तेजित होने वाली बीमारी (पीजीएडी) हो गई।
2. अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली 24 साल की युवती अमांडा को दिन भर में 50 बार ऑर्गज्म का अहसास होता है। यह युवती बीते एक दशक से पर्सिस्टेंट जेनिटल अरॉउजल डिसऑर्डर (पीजीएडी) से पीड़ित है।  अमांडा बताती है कि ‘यह कभी भी हो सकती है और कभी-कभी तो एक के बाद एक पांच बार मुझे इस समस्या से जूझना पड़ता है। यह कहीं से भी आनंददायक नहीं होता और यह मेरे लिए एक टॉर्चर की तरह होता है।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com