सेक्सी नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, पति के डॉक्यूमेंट्री फिल्म के प्रीमियर में…

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं जो आप यहां देख सकते हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका ब्लैक कलर की फ्रंट कट ड्रेस में हाॅट अवतार में दिख रही हैं और इस ड्रेस में नेट भी लगा है. वहीं मिनिमल

मेकअप,ब्राउन लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. इस दौरान प्रियंका ने छोटे से ईयरिंग्स और ब्लैक हील कैरी की है. निक की तो वह फ्राॅर्मल सूट में हैडसम लग रहे हैं. वहीं इन तस्वीरों में कपल की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है और कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं.

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और सभी को यह लुभा रहीं हैं. यह तस्वीरें निक की अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘Chasing Happiness’ के प्रीमियर की हैं और इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में जोनस ब्रदर्स के बचपन से लेकर अब तक की पूरी कहानी दिखाई जाएगी. जी हाँ, वहीं इसमें उनके पैशन म्यूजिक करियर सभी के बारे में इस डॉक्यूमेंट्री के जरिए लोगों को पता चलेगा. इस डॉक्यूमेंट्री की खास बात यह है कि इसमें प्रियंका चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं जो ट्रेलर में देखा जा सकता है. इस डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर 9 मई को रिलीज हो चुका है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा की झलक नजर आई है जो आपने देखी ही होगी. डॉक्यूमेंट्री के ट्रेलर में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी की झलक दिखाई गई हैं और उसमे जो जोनस की पत्नी सोफी टर्नर भी नजर आई हैं. इसी के साथ इसमें जोनस ब्रदर्स की कुछ ऐसी वीडियोज भी हैं जिसे किसी ने आज तक नहीं देखा होगा. यह डॉक्यूमेंट्री 4 जून यानी आज रिलीज होने वाली है. वहीं Chasing Happiness डॉक्यूमेंट्री को एमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकने का अंदेशा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com