सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष ने महिला रिपोर्टर के खिलाफ दर्ज कराई इस गलत हरकर की शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला...

सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष ने महिला रिपोर्टर के खिलाफ दर्ज कराई इस गलत हरकर की शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला…

फिल्मों पर जबरदस्त कैंची चलाने के साथ ही हर फिल्म पर अपनी पर्सनल कमेंट देने वाले सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहलानी एक फिर से सुर्खियों मे है। बता दें कि इस बार किसी फिल्म नहीं बल्कि महिला रिपोर्टर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष ने महिला रिपोर्टर के खिलाफ दर्ज कराई इस गलत हरकर की शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला...अभी-अभी: यूपी के CM योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य ने दिया इस्तीफा

हाल ही में पहलाज निहलानी ने एक महिला रिपोर्टर के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कुछ दिन पहले उन्होंने ने शर्त लगाई थी कि अगर शाहरुख की फिल्म जब हैरी मेट सेजल में इस्तेमाल किए गएशब्द ‘इंटरकोर्स’ के सपोर्ट में अगर लाख मिलते है तो मुझे इस शब्द से कोई आपत्ति नहीं है। वहीं एक लाख वोट पूरे हो जाने पर जब महिला रिपोर्टर ने निहलानी को दिए गए शर्त हार जाने पर सवाल किया था। पत्रकार उनसे सवाल करती रही लेकिन निहलानी सिर झुकाए खड़े रहे। बार-बार जवाब मांगने पर भी निहलानी ने कोई जवाब नहीं दिया।

 

 

इस घटना के बाद निहलानी ने गिरगौम पुलिस स्टेशन मे शिकायत दर्ज कराई है। निहलानी ने शिकायत में कहा कि रिपोर्टर उनका लगातार पीछा कर रही थी। साथ ही उन्होंने ऑफिस स्टाफ और सिक्योरिटी गार्ड्स को भी परेशान किया।’ निहलानी ने ये भी आरोप लगाया कि उनकी फुटेज दिखा कर रिपोर्टर ने उनकी निजता का हनन किया है।

 

वहीं इस शिकायत के बाद चैलेल की एडिटर ने द क्विंट से बात करते हुए बताया कि उनके सारे आरोप झूटे है उन्होंने निहलानी ने रिपोर्टर के साथ बद्तमीजी की थी। उन्होंने रिपोर्टर का हाथ पकड़ा था और उसे धमकाया भी था। सवाल करना हमारा काम है अगर उन्हें ऐसा लगता है कि हम उनके इस शिकायत से डर जएंगे तो गलत है जल्द ही हम पूरी वीडियो रिलीज करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com