सूरत बिल्डिंग हादसे में अब तक सात लोगों की मौत

गुजरात के सूरत में शनिवार को एक छह मंजिला बिल्डिंग भरभराकर ढह गई। इस हादसे में कई जानें जाने की खबर आ रही है। वहीं एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें राहत एवं बचाव अभियान चला रही हैं। हादसे के बाद अब तक सात शव बरामद किए जा चुके हैं जबकि मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है। वहीं मलबे में छह से सात लोगों के दबे होने की आशंका है।

गुजरात के सूरत में शनिवार को एक छह मंजिला बिल्डिंग भरभराकर ढह गई। इस हादसे में कई जानें जाने की खबर आ रही है। वहीं एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें राहत एवं बचाव अभियान चला रही हैं।

हादसे के बाद अब तक सात शव बरामद किए जा चुके हैं, जबकि मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है। प्रसाशन ने बताया है कि मलबे में छह से सात लोगों के दबे होने की आशंका है। हादसे में सात मौतों के अलावा 15 से अधिक लोग घायल हैं।

अभी तक सात शव बरामद- DCP
सूरत के डीसीपी राजेश परमार ने कहा, “एक महिला को बचा लिया गया है और अभी तक सात शव बरामद किए गए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, मलबा हटाने का काम जारी रहेगा।”

इमारत के अंदर 30 फ्लैट थे- कमिश्नर
सूरत के पुलिस कमिश्नर अनुपम सिंह गहलोत ने बताया, “छह मंजिला इमारत ढह गई, जिसमें रहने वाले कई लोग मलबे में फंस गए। पुलिस और दमकल की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंच गईं। मलबे में फंसी एक महिला को बचा लिया गया। इमारत के अंदर 30 फ्लैटों में से 4 से 5 फ्लैटों में लोग रहते थे और बाकी खाली थे।”

उन्हेंने कहा कि कई लोग काम पर गए हुए थे और रात की शिफ्ट के बाद जो लोग फ्लैट में सो रहे थे वे हादसे का शिकार हो गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com