सूरत की टिकटॉक स्टार कीर्ति पटेल को युवक पर हमला करने के आरोप में किया गिरफ्तार

Surat Tiktok Star Kirti Patel Arrested. हमेशा विवादों मे रहने वाली सूरत की टिकटॉक स्टार कीर्ति पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। टिकटॉक वीडियो बनाने को लेकर हुए विवाद व मारपीट के आरोप में पूणागाम पुलिस ने मंगलवार को उसकी गिरफ्तारी की है। इससे पहले भी प्रतिबंधित जानवरों के साथ टिकटॉक वीडियो मामले में वन विभाग की ओर से उस पर कार्रवाई की गई है।

कीर्ति पटेल पर आरोप है कि कुछ दिनों पहले उसने घोड़े पर सवार होकर शादी करने का वीडियो बनाकर चैलेंज दिया था तो रघु भरवाड़ नामक युवक ने भी हाथी पर सवार होकर शादी करने का चैलेंज दिया था। जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। बीते दिन कीर्ति पटेल युवक राघु भरवाड़ से मिलने गई थी। इस दौरान कीर्ति पटेल के साथ उसका दोस्त हनु भरवाड भी था।

पूणागाम पुलिस ने बताया कि उसने इस विवाद के चलते रघु भरवाड़ पर खूनी हमला कर दिया। उसने हनु भरवाड़ नामक शख्स के साथ मिलकर यह हमला किया था। इस हमले में रघु भरवाड़ घायल हो गया। उसने इस संबंध में सूरत के पूणागाम पुलिस थाने में कीर्ति पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद कीर्ति पटेल के खिलाफ जान से मारने की कोशिश धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पूणा पुलिस ने बताया कि कीर्ति पटेल ने पूणागाम व आसापास के इलाकों में सबको डराती-धमकी है। लोग उसके डर से पुलिस थाने में शिकायत दर्ज नहीं करवाते हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही वन विभाग की टीम ने कीर्ति पटेल को उल्लू को लेकर वीडियो बनाने वाल दंड लगाया था। उल्लू गुजरात सरकार की संरक्षित प्राणियों की कैटेगरी में आता है। इसके साथ का वीडियो वायरल होने के बाद वन विभाग ने उस पर 15 हजार रुपये का दंड लयाया था, जबकि वीडियो बनाने वाले युवक पर 10 हजार रुपये का दंड लगाया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com