सूबे में इसी तरह से कोरोना के मामले बढ़ते रहे तो सख्त कदम उठाए जाएंगे : CM शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. यह चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि अगर सूबे में इसी तरह से कोरोना के मामले बढ़ते रहे तो सख्त कदम उठाए जाएंगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर जरूत पड़ी तो भोपाल और इंदौर जिले में रविवार या सोमवार से नाइट कर्फ्यू लगाया जा सकता है. हालात नहीं सुधरने पर यह कदम उठाया जाएगा.

बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 24,882 नए मामले सामने आए हैं. जबकि 140 कोरोना मरीजों की मौत हुई है. वहीं 19,957 कोरोना मरीज ठीक भी हुए हैं.

स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से शनिवार सुबह जारी किए गए कोरोना के आंकड़ें के मुताबिक देश में अब तक कोरोना मरीजों की कुल संख्या 1,13,33,728 हो गई है.  भारत में अब तक ठीक हुए मरीजों की संख्या 1,09,73,260 है.  भारत में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 1,58,446 पर पहुंच गया है.  देश में अब कुल एक्टिव मामलों की संख्या 2,02,022 है.

गौरतलब है कि देश के कुछ राज्यों में कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं. महाराष्ट्र में नागपुर के बाद अकोला में भी लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया गया है. अकोला में शुक्रवार शाम 8 बजे से सोमवार सुबह 8 बजे तक लॉकडाउन का ऐलान किया गया है.नागपुर, अकोला के अलावा पुणे में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. पुणे में रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है. इतना ही नहीं 31 मार्च तक सभी स्कूल, कॉलेज को बंदज करने का भी आदेश जारी किया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com