सुहागरात में कुछ इस तरह से करें संभोग, आएगा मजा ही मजा

आज के समय में ज्यादातर लोग जो बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते हैं उनके लिए सुहागरात यानी शादी की पहली रात जिसे वेडिंग नाइट भी कहते हैं का मतलब होता है पार्टनर संग सेक्स करना लेकिन ऐसा कुछ होता नहीं है. जी हाँ, वहीं कई लोग इसे ही सच मानकर सुहागरात पर बेहतरीन सेक्स करने का प्लान करते हैं लेकिन दोनों ही पार्टनर के लिए सुहागरात पर किसी तरह की अजीब स्थिति न बन जाए इसके लिए आज हम कुछ टिप्स लाए हैं जो आपको अपनाना चाहिए. आइए जानते हैं.

सुहागरात टिप्स- 

1. सबसे ज्यादा जरुरी है आप सुहागरात पर किसी भी तरह की हड़बड़ी न दिखाएं और हर चीज को समय के साथ, प्यार से और धीरे-धीरे करने और आगे बढ़ने की कोशिश करें. कई बार हड़बड़ी में सब गलत हो जाता है इस कारण कोई ऐसा काम न करें जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़े. इसी के साथ सुहागरात के पल को जीने की कोशिश करें क्योंकि वह आपकी लाइफ में दोबारा नहीं आएगा। 

2. कई बार दिनभर शादी की भागदौड़ और रस्मों की वजह से सुहागरात के वक्त ज्यादातर कपल्स थक जाते हैं ऐसे में अगर आप अपनी लाइफ की सबसे यादगार रात के मौके पर बेस्ट सेक्स न कर पाएं तो मन में किसी तरह का अपराधबोध न रखें. जी हाँ, कई बार ज्यादा थकान की वजह से पार्टनर सेक्स में कुछ खास दिलचस्पी न दिखाए तो आप भी सहज हो जाए और बेस्ट सेक्स को लेकर बेवजह की उम्मीदें पहले से न रखे.

3. इस बारे में सोच लें कि किसी अनजान व्यक्ति संग अचानक सेक्स करना पड़े और वह भी सिर्फ इसलिए क्योंकि सब ऐसा करते हैं तो आप गलत है. अपने पार्टनर के मन में आपके प्रति किसी तरह की झिझक न रहे और शर्मिंदगी वाली परिस्थिति से बचने के लिए आप शादी के दौरान पार्टनर संग हल्की-फुल्की फर्ल्टिंग जारी रखें क्योंकि ऐसा करने से आप खुद भी और पार्टनर को भी सुहागरात के लिए पहले से सही तरीके से रेडी कर सकते हैं.

4. वैसे सुहागरात का मतलब सिर्फ आपकी अपनी जरूरतों से नहीं है बल्कि पार्टनर को भी बराबर अहमियत देने की जरूरत होती है। जी हाँ, इस वजह से सुहागरात पर सेक्स करने से पहले यह जरूर जान लें कि आपके पार्टनर को क्या चाहिए क्योंकि हो सकता है पार्टनर बहुत ज्यादा थकान महसूस कर रहा हो या फिर उनका सेक्स करना का मन न हो.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com