सुशांत सिंह राजपूत केस की रिया चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ जारी, पिठानी और मिरांडा भी मौजूद

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आज बेहद अहम दिन है। जांच के आठवे दिन सीबीआइ ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पूछताछ के लिए बुलाया है। सीबीआइ के अलावा ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीमें भी लगातार मामले में लोगों से पूछताछ कर रही हैं। इसके अलावा सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा से भी डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ की जा रही है। इससे पहले रिया के भाई सौविक से सीबीआई और ईडी ने उनके पिता से भी कई घंटे तक पूछताछ की थी।

जानें, सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े अपडेट्स:

रिया के पिता से ईडी की पूछताछ

सुशांत मामले में ईडी ने गुरुवार को फिर रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ की। रिया के पुराने वाट्सएप चैट में ड्रग्स डीलरों से संवाद का पर्दाफाश होने के बाद उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से ईडी की यह पहली पूछताछ थी। केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम इंद्रजीत को वाकोला स्थित एक्सिस बैंक लेकर गई। इस बैंक में रिया के परिवार का लॉकर है, जिसकी ईडी की टीम ने जांच की।

एनसीबी ने दर्ज किया मामला

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती व उसके भाई शौविक सहित कुछ और लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। दूसरी ओर सीबीआइ की टीम ने भी मुंबई आने के करीब एक सप्ताह बाद पहली बार रिया के भाई शौविक से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ की। सीबीआइ द्वारा रिया या उसके परिवार से की गई यह पहली पूछताछ है। माना जा रहा है कि जांच एजेंसी जल्द ही रिया व उसके परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ कर सकती है।

सुरक्षा की गुहार पर अभिनेत्री के घर पहुंची मुंबई पुलिस

रिया को अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार भी मुंबई पुलिस से लगानी पड़ी। इमारत के बाहर इकट्ठा मीडियाकर्मियों के साथ सुरक्षा गार्ड की कहासुनी का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए रिया ने लिखा, ‘यह मेरी बिल्डिंग के नीचे का दृश्य है। वीडियो में मेरे पिता इंद्रजीत दिखाई दे रहे हैं। हम जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करना चाहते हैं, लेकिन मेरे और परिवार के लिए खतरा पैदा हो गया है।’ इस संदेश के बाद मुंबई पुलिस की एक टीम रिया व परिवार की सुरक्षा के लिए उसकी बिल्डिंग के नीचे पहुंच गई।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com