सुशांत सिंह ने जिस शख्स को किया था आखिरी बार कॉल, उसने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर कही ये बात..

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के गम से आज भी उनका परिवार, दोस्त और फैंस उबर नहीं पाए हैं। लगातार एक्टर के निधन के बाद से ही सभी उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते नजर आ रहे हैं। वहीं सुशांत के ​करीबी दोस्त और उनके साथ टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में सह-कलाकार रह चुके महेश शेट्टी भी उन्हें यादकर पोस्ट शेयर करते नजर आ रहे हैं। महेश वहीं शख्स हैं, जिन्हें सुशांत ने सुसाइड से पहले आखिरी कॉल किया था। महेश ने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने सुशांत को लेकर रिया चक्रवर्ती के किए गए दावों पर निशाना साधा है।

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार के बारे में कई सारी बातें कही थीं। रिया ने एक्टर के ​डिप्रेशन, ड्रग से लेकर उनके पिता ​और परिवार के बीच खराब रिश्तों के लेकर अपनी बात कही थी। रिया ने कहा था कि बचपन से सुशांत और उनके पिता के बीच के रिश्ते ठीक नहीं थे। रिया के इन्हीं सब बयानों पर महेश शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर किया है।

महेश शेट्टी ने अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘जो लोग यहां हैं, वे खुद का बचाव कर सकते हैं और लेकिन अंततः सच्चाई प्रबल होती है और उसकी जीत होगी। लेकिन अपनी गरिमा को न खोएं और दिवंगत को बदनाम न करें…।’

आपको बता दें कि महेश शेट्टी लगातार सुशांत की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं एक्टर के निधन के बाद भी महेश ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, ‘ये बहुत ही अजीब सी फीलिंग है। बहुत कुछ कहना है, लेकिन मैं कह नहीं पा रहा हूं। आप अपनी जिंदगी में कई लोगों से मिलते हैं, ​लेकिन कुछ लोगों के साथ आपके कनेक्शन काफी अच्छे हो जाते हैं। उनसे मिलकर ऐसा लगता है कि आपका उनसे पहले का कोई नाता है…।’ इस तरह की कई बातें महेश ने अपने लंबे चौड़े पोस्ट में लिखकर सुशांत के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com