सुशांत सिंह केस : महाराष्ट्र के गृहमंत्री देशमुख ने CBI की कार्रवाई पर उठाए सवाल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत की मौत मामले पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि, लोग पिछले डेढ़ महीने से सीबीआइ के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। सुशांतसिंह राजपूत की मौत आत्महत्या से हुई थी या उनकी हत्या हुई थी यह अभी भी एक पहेली बना हुआ है? मुंबई पुलिस इस मामले की बहुत अच्छी तरह से जांच कर रही थी लेकिन अचानक मामला सीबीआइ को सौंप दिया गया। सीबीआइ को जल्द से जल्द कुछ निर्णय लेना चाहिए।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने पहले भी एक बयान जारी कर कहा था कि वह भी सीबीआइ जांच के निर्णय का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। उनका कहना था कि सुशांत मामले की जांच मुंबई पुलिस भी पूरे पेशेवर तरीके से की जा रही थी फिर अचानक यह जांच सीबीआइ को ये क्‍यों सौंप दी गयी। बता दें कि सुशांत मामले की जांच मुंबई पुलिस से लेकर सीबीआइ को सौंपे जाने को लेकर काफी राजनीति हो चुकी है। गौरतलब है कि 14 जून 2020 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की उनके बांद्रा स्थित घर में संदिग्‍ध परिस्‍थतियों में मौत हो गयी थी सुशांत का शव उनके कमरे के पंखे से लटका हुआ मिला था।

इस पर सीबीआइ (केंद्रीय जांच ब्यूरो) का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच पेशेवर तरीके से कर रही है। जांच का क्रम अभी जारी है हम अभी किसी निर्णय पर नहीं पहुंचे हैं। इस बारे में अभी किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया जा सकता। जबकि सुशांत सिंह परिवार के वकील विकास सिंह ने इस मामले की जांच से भटकने का आरोप लगाते हुए कहा था कि एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) के डॉक्टर ने फोटो देख कहा था कि यह साफ-साफ हत्या का मामला लग रहा है।

गौरतलब है कि सीबीआइ की एक टीम मुंबई में करीब एक माह तक सुशांत मामले की जांच कर दिल्ली लौट चुकी है। इस दौरान सीबीआइ की टीम ने सुशांत के घर में तीन बार सीन रीक्रिएट किया था और सिद्धार्थ पिठानी और नीरज कुमार से कई-कई घंटे पूछताछ की थी। सीबीआइ इस मामले में सुशांत की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ कर चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com