सुरेश रैना ने शुक्रवार को अपने घुटने की सर्जरी कराई, डेढ़ महीने के लिए हुए मैदान से दूर

टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ सुरेश रैना अब अगले कुछ वक्त तक क्रिकेट के मैदान से पूरी तरह से बाहर रहेंगे. सुरेश रैना ने शुक्रवार को यहां अपने घुटने की सर्जरी कराई जिसके कारण वह घरेलू क्रिकेट के आगामी सीजन से कुछ समय के लिए बाहर रहेंगे. रैना करीब चार से छह सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे.

खुद भारतीय क्रिकेट की संस्था बीसीसीआई ने ट्वीट किया और लिखा, “सुरेश रैना ने घुटने की सर्जरी करा ली है. वह कुछ महीनों से वह अपने घुटने में परेशानी महसूस कर रहे थे. सर्जरी पूरी तरह सफल रही है और उन्हें इससे उबरने में 4 से 6 सप्ताह का समय लगेगा.

https://twitter.com/BCCI/status/1159866463903047680

इस ट्वीट के साथ बीसीसीआई ने सुरेश रैना की सर्जरी के बाद की तस्वीर भी शेयर की. जिसमें सुरेश रैना हॉस्पिटल के बैड पर लेटे हुए नज़र आ रहे हैं.

बाएं हाथ के 32 वर्षीय बल्लेबाज रैना आखिरी बार भारतीय टीम की जर्सी में पिछले साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में वनडे मुकाबले में नजर आए थे. रैना ने अब तक भारतीय टीम के लिए 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी-20 मुकाबले खेले हैं. उनके नाम वनडे में 36 विकेट भी दर्ज हैं. वह 2011 में विश्व कप जीतने वाली टीम का भी हिस्सा थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com