सुरक्षा बलों ने भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया: कश्मीर

उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के डालरी के घने जंगलों में सुरक्षा बलों ने शनिवार को आतंकी ठिकाना ध्वस्त कर भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया। इसके साथ ही आतंकियों के बड़े हमले की साजिश को नाकाम करने में सफलता मिली है।

32 आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स), स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) और सीआरपीएफ की 92 बटालियन द्वारा संयुक्त ऑपरेशन चलाकर आतंकियों की इस नापाक हरकत का बड़ा खुलासा हुआ है।

सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर 32 राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी की ओर से घने जंगलों में सर्च आपरेशन शुरू किया गया।

इस दौरान सुरक्षा बलों ने आतंकियों का ठिकाना खोज निकाला। तलाशी के दौरान पाया गया कि यहां पांच आतंकियों के छिपने का ठिकाना था।

तलाशी में यहां से दो एके 47 राइफल, आरपीजी-तीन, एके 47 की 2000 गोलियां, तीन वायरलेस सेट, गर्म कपड़े तथा युद्ध जैसे अन्य सामान बरामद किए गए।

बताते हैं कि सुरक्षा बलों के पहुंचने से पहले ही आतंकियों ने ठिकाने को छोड़ दिया था। पुलिस ने बताया कि यह आपरेशन सुबह शुरू किया गया था, जो दोपहर बाद हथियारों का जखीरा बरामद होने के साथ खत्म हुआ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com