सुनील ग्रोवर फंसे कानूनी पचड़े में, लगा धोखाधड़ी का इल्जाम

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई तो आज सारा भारत जानता है. पर सुनील ग्रोवर अब एक नई कॉन्ट्रोवर्सी में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ने के बाद सुनील भारत के अलग अलग राज्यों में लाइव शोज परफॅार्म करने लगे हैं. अभी तक सुनील ने दिल्ली, वडोदरा और दुबई जैसी जगहों पर अपने शोज किए हैं और इन शोज में उनके काम को काफी सराहा भी गया है पर 27 मई को सुनील अहमदाबाद में एक शो करने वाले थे जो कि अब उनके लिए एक मुसीबत बन गया है.

सुनील ग्रोवर फंसे कानूनी पचड़े में, लगा धोखाधड़ी का इल्जाम

क्या है पूरा मामला

खबरों के मुताबिक अहमदाबाद के एक इवेंट ऑर्गनाइजर राजपाल शाह ने हाल ही में सुनील ग्रोवर और उनके शो ऑर्गनाइजर देवांग शाह के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश रचने की शिकायत दर्ज की है.

मामला यह है कि सुनील ने पहले इवेंट ऑर्गनाइजर राजपाल शाह के साथ एक शो करने वादा किया था पर उन्होनें अब अपने कॉन्ट्रेक्ट का उल्लंघन करते हुए शो करने से मना कर दिया और अब 27 को ही वो एक दूसरे इवेंट ऑर्गनाइजर के साथ उनका शो करने जा रहे हैं. राजपाल शाह का कहना है कि दूसरा इवेंट ऑर्गनाइजर उन्हें ज्यादा पेमेंट कर रहा है इसलिए वो उनका शो छोड़ रहे हैं.

सुनील ग्रोवर के शो ऑर्गनाइजर देवांग शाह का बयान

इस पूरे मामले पर देवांग शाह का कुछ और ही कहना है. उन्होंने अहमदाबाद टाइम्स से बात की और बताया कि हमें हर दिन भारत ही नहीं बल्कि विदेश से भी 4-5 ऑर्गनाइजर्स के ऑफर आते हैं. ऐसा ही कुछ इस इवेंट को लेकर हुआ. हमें ध्यान नहीं रहा कि एक दिन में 2 इवेंट हो रहे हैं. राजपाल शाह ने 20 मई की तारीख भी दी थी पर सुनील के टाइट शेड्यूल के कारण यह संभव नहीं हो पाया और इसी के चलते मैंने उन्हें पूरा पैसा लौटा दिया. हमने कोई चीटिंग नहीं की. मेरे पास आज भी सारे बैंक के कागजात हैं, जिनसे मैं इस बात को साबित कर सकता हूं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com