सुंदरबनी हमलाः भूखे आतंकी खा गए तीन किलो बर्फी, जानिए पूरा मामला

सुंदरबनी हमलाः भूखे आतंकी खा गए तीन किलो बर्फी, जानिए पूरा मामला

आतंकी घुसपैठ करने के बाद अपने साथ सीमित खाने-पीने का सामान लेकर सुंदरबनी में दाखिल हुए थे। जंगलों में कई दिनों तक भटकने के बाद जब उनके पास खाने-पीने का सामान खत्म होने लगा तो वह मजबूरन सुंदरबनी के बाजार में घूमने लगे।सुंदरबनी हमलाः भूखे आतंकी खा गए तीन किलो बर्फी, जानिए पूरा मामला

 एक दुकान से उन्होंने तीन किलो बर्फी खरीदी। अपनी मनपसंद कोल्ड ड्रिंक की तलाश में वो कई दुकानों पर गए। उनके हाव-भाव संदिग्ध थे। वे अपने आप को बीएसएफ का जवान बताते रहे। सामान खरीदते वक्त वे हमेशा जल्दबाजी में होते थे।

यही वजह थी कि वे बहुत जल्द दुकानदारों के निशाने पर आ गए। दुकानदारों ने ही सुरक्षा बलों को अलर्ट किया था। चारों आतंकी पिछले कई दिन से सुंदरबनी के इलाके में भटक रहे थे। वे रविवार को भूषण कुमार के घर भी गए थे। वहां जाकर सबसे पहले उन्होंने कोल्ड ड्रिंक की मांग की।

उन्हें नहीं पता था कि भारत में मध्यवर्गीय परिवारों में कोल्ड ड्रिंक नहीं रखी जाती। कोल्ड ड्रिंक न मिलने पर उन्होंने कुछ खाने को मांगा। भूषण कुमार को हैरत हुई कि फौजी ड्रेस में ये लोग इस तरह से खाने की मांग क्यों कर रहे हैं। फिर भी उसने चार रोटी और चावल उन्हें खाने को दिया। 

आतंकियों ने खरीदी चिप्स, चॉकलेट और सिगरेट

आतंकियों ने कहा कि ये खाना हमारे लिए बहुत कम है। हम कुल 6 लोग हैं। जिनके लिए इतना कम खाना काफी नहीं है। इस पर भूषण कुमार ने कहा कि ये शाम का वक्त है खाना अभी नहीं बना है। ये दिन का बचा खाना है। इसी से काम चला लीजिए।

सोमवार को वे सुंदरबनी बाजार में देखे गए। बिट्टू की दुकान से उन्होंने 400 रुपये की चिप्स, चॉकलेट और सिगरेट खरीदी। इसके बाद कमल कुमार की दुकान से उन्होंने कोल्ड ड्रिंक एप्पी के 30 छोटे पैकेट खरीदे। बिल करीब 1200 रुपये का बना, लेकिन वे बीएसएफ का नाम बता कर 1000 रुपये देकर चले गए।

इसमें 500-500 के दो नोट थे। दुकानदारों को शक होते ही उन्होंने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पूरे इलाके को सील करके बड़े पैमाने पर सर्च आपरेशन शुरू किया गया।
अंतिम बार आतंकी जिन दुकानों से सामान खरीदते थे उससे मात्र 500 मीटर दूरी पर ही स्थित जंगलों में सुरक्षा बलों ने जब चेक करने के लिए फायरिंग की तो आतंकियों ने गोलीबारी का जवाब दिया। बुधवार सुबह लगभग 10 बजे एनकाउंटर शुरू हो गया।

जवानों ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया गया, जिसके बाद शाम को सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को मार गिराया। जबकि उसके बाद भी सुंदरबनी के कई इलाकों में तलाशी अभियान जारी है। सूत्रों के मुताबिक अभी भी दो आतंकी सुंदरबनी इलाके में मौजूद हैं। जिनकी तलाश में सुरक्षा बलों की ओर से छापेमारी की जा रही है।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com