सीजन बिग बॉस 14 के तीन ग्रुप्स में बाँट दिया गया घर, मचा भारी धमाल

लोकप्रय टीवी शो बिग बॉस 14 में सोमवार के एपिसोड में सलमान खान ने पूरे हाउस को तीन समूह में बांट दिया। तीनों सीनियर्स हिना खान, गौहर खान तथा सिद्धार्थ शुक्ला की भिन्न-भिन्न टीम बना दी गई। पूर्व में तो सलमान खान ने तीनों सीनियर्स से कहा कि वो घर के उन मेंबर्स को चुने जिन्हें वो घर में आगे बढ़ता हुआ देखना चाहते हैं। सीनियर्स ने रुबीना दिलैक, पवित्रा पुनिया, अभिनव शुक्ला तथा जान कुमार सानू का चयन किया।

तत्पश्चात, सभी फ्रेशर्स को अपना सीनियर चुनना था। रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन तथा निशांत मलकानी ने हिना खान का चयन किया। राहुल वैद्य तथा जान कुमार सानु ने गौहर खान का चयन किया तथा पवित्रा पुनिया, निक्की तंबोली एवं एजाज खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को चुना। इसके पश्चात् सभी कंटेस्टेंट अपने सीनियर के साथ चर्चा करते नजर आए। सिद्धार्थ अपनी टीम को समझाते हैं कि रोना नहीं है, हारना नहीं है तथा डरना नहीं है। 

वही मंगलवार के एपिसोड में तीनों टीम्स में एक टास्क कराया जाएगा। प्रोमो में इस टास्क में तीनों सीनियर्स के मध्य भी खींचतान होती दिखी। फ्रेशर्स के मध्य भी विवाद हुआ। हिना खान तथा गौहर खान बहुत रोष में दिखाई आईं। गौहर क्रोध में कहती हैं इस घर में नियम की कोई इम्पोर्टेन्स है, तो दिखाइए बिग बॉस। इसके पश्चात् हिना तथा गौहर बिग बॉस के सामने कहते हैं कि खड़े रहने में और अटैक करने में अंतर है। वहीं सिद्धार्थ कहते हैं कि मेरी टीम ने जीता है। गौहर कहती हैं बिग बॉस आपको जो करना है न आप करिए। मंगलवार का एपिसोड धमाल से भरा होने वाला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com