सिर्फ 50 रुपए के लिए राखी सावंत ने अंबानी के घर में किया था ऐसा काम, जानकर हो जायेंगे हैरान

आप सभी को बता दें कि हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. जी हाँ, उनका जन्मदिन 25 नवंबर को आता है. ऐसे में आप सभी को आज हम राखी से जुडी कुछ बातें बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि राखी ने अपना बचपन बहुत परेशानियों और डर में गुजारा है. जब वह 11 साल की थीं तब उन्होंने टीना अंबानी की शादी में लोगों को खाना सर्व किया था और अब वह एक बहुत बड़ी स्टार हैं.

जब वह मात्र 11 साल की थीं तब उनके डांडिया नाचने की जिद करने पर उनकी मां और मामा ने मिलकर उनके लंबे बाल काट दिए थे वहीं बालों को कुछ ऐसे काटा गया था कि उन्हें देखने पर लग रहा था कि बालों को जला दिया गया था. वहीं राखी ने बता चुकीं हैं कि ‘इतना सब होने के बाद भी घर वाले पैसे कमाने के नाम पर लड़कियों से कुछ भी करा सकते थे. 10 साल की उम्र में परिवार वालों ने राखी से टीना अंबानी की शादी में खाना सर्व कराया था. केटरिंग के इस काम के लिए उन्हें हर रोज के 50 रुपए मिलते थे.’

ईशा गुप्ता ने की बोल्डनेस की हदें पार, तस्वीरें देखकर उड़ जायेंगे आपके होश

वहीं राखी बता चुकीं हैं कि अपने आप को पूरी दुनिया में साबित करने के लिए उन्होंने एक्टिंग, डांसिंग और यहां तक कि राजनीति भी की है. आपको बता दें कि राखी ने टीवी पर अपना स्वंयवर भी रचाया लेकिन असल जिंदगी में वह कभी भी शादी नहीं करना चाहती हैं और न ही उन्हें बच्चों का शौक है. इसी के साथ वह कह चुकीं हैं कि वह अपने परिवार से बहुत परेशान रह चुकी हैं और इसलिए वो कभी भी शादी नहीं करना चाहती हैं. वह सिर्फ समाज सेवा करना चाहती हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि राखी सावंत 30 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं है और वह अपने ब्रैस्ट दान करने की बात कर चुकीं हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com