सिर्फ 11 साल की उम्र में खो दी वर्जिनिटी, कैसे हुई ये घटना जाने आप भी !

जहां एक तरफ बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का दावा है कि वे आज तक वर्जिन हैं, यानी कि उन्होंने आज तक कभी सेक्स नहीं किया। वहीं दूसरी तरफ कई एक्ट्रेसेस और एक्टर्स ने 13-14 साल जैसी बेहद कम उम्र में ही अपनी वर्जिनीटी खो दी थी। जी हां, इसका खुलासा इस सेलेब्रिटीज ने खुद ही किया है। किसी ने क्यूरियोसिटी तो किसी ने प्यार में आकर ऐसा किया था। वहीं इसका खुलासा उन्होंने अब जाकर किया है। इस खुलासे ने उनके फैंस समेत सभी लोगों को चौंका दिया है। इन सेलेब्रिटीज के कम उम्र में सेक्स करने की वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

आगे जानें आपके किस फेवरेट सेलेब्रिटी ने किस उम्र में खोई थी अपनी वर्जनिटी और इसके पीछे उन्होंने बताए कौन-कौन से हैरान कर देने वाले रीजन। जिन्हें जानकर आप भी शॉक हो जाएंगे। इस लिस्ट में बॉलीवुड समेत हॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हैं। 

पोर्न स्टार रहीं और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सनी लियोन ने माना था कि उन्होंने महज 11 साल की उम्र में पहला किस किया था। उनके बारे में यह बात भी सामने आई थी कि उन्होंने 16 साल की उम्र में पहली बार सेक्स किया था। 

रणवीर सिंह ने कुछ दिनों पहले अपनी वर्जिनिटी को लेकर काफी खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि मैंने महज 12 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com